बदमाशों ने अस्पताल में घुसकर काट दिया कंपाउडर का लिंग, मौत

Nov 17, 2016
बदमाशों ने अस्पताल में घुसकर काट दिया कंपाउडर का लिंग, मौत
नितीश कुमार भले ही सुशासन के दावे करें मगर बिहार में जंगलराज है। सूबे के सिवान के अस्पताल में घुसे बदमाशों ने कंपाउंडर का लिंग ही काट दिया। बुरी तरह घायल होने पर कंपाउंडर की मौत हो गई। घटना सिवान के मुफसिल अस्पताल में हुई। बदमाश उसे अस्पताल के एक ही कमरे में बंद कर भाग गए।
चाकुओं से गोदकर की हत्या

बताया जा रहा है कि भीर सिवान के मुफसिल थाना के बलेथा कदम मोड़ के पास स्थित एक निजी अस्पताल में कार्यरत कंपाउंडर हृदया शर्मा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और उसका लिंग भी काट दिया। इसके बाद अपराधी उसे अस्पताल के ही एक कमरे बंद कर फरार हो गए। वह जब देर रात तक घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। परिजन उसकी खोज में अस्पताल पहुंचे, तो अस्पताल के एक कमरे में हृदया शर्मा का खून से लथपथ शव मिला।
बताया गया कि मृतक हृदया शर्मा की मां सिवान में एनएनएम हैं और वह विगत तीन सालों से एक निजी अस्पताल में कंपाउंडर का काम करता था। लिंग काटे जाने के मामले पर पुलिस अभी कुछ नहीं कह रही है, परिजन भी कुछ नहीं बता रहे। सब इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया गया है। जल्द ही अपराधियों का पता लगा लिया जाएगा। जांच की जा रही है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>