जेएनयू कैंपस में कन्हैया पर हमले की कोशिश, नाराज था हमलावर

Mar 11, 2016

जेएनयूएसए छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के साथ जेएनयू कैंपस में मारपीट करने की कोशिश की गयी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास कुमार नाम के शख्स ने गुरुवार अचानक शाम साढ़े छह बजे  कन्हैया पर हमला कर दिया. हालांकि मौके पर मौजूद साथियों ने कन्हैया को बचाया. विकास गाजियाबाद का रहेनवाला है.

वह कन्हैया पर देशद्रोहियों से मिले होने का आरोप लगाते हुए उससे माफी की मांग कर रहा है.

सूत्रों के अनुसार विकास चौधरी कन्हैया के सेना पर दिए गए बयान से बेहद नाराज था. विकास को कैंपस के लोगों ने सुरक्षाबलों को सौंप दिया गया है लेकिन अभी तक पुलिस से इस बाबत कोई शिकायत नहीं की गई है.

गौरतलब है कि कन्हैया ने महिला दिवस पर बयान दिया था कि हम सुरक्षाबलों का पूरा सम्मान करते हैं लेकिन ये भी सच है कि आर्मी के कुछ जवानों ने महिलाओं का बलात्कार किया है.

जम्मू कश्मीर में लागू AFSPA का हम विरोध करते हैं और कश्मीर में मानवाधिकरों का जो उल्लंघन हुआ है उसके खिलाफ हम लड़ते रहेंगे. इस बयान के बाद से कन्हैया कुमार को जबरदस्त आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

गौरतलब है कि कन्‍हैया को पिछले महीने देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. दिल्‍ली हाईकोर्ट ने कन्हैया को कुछ शर्तों के साथ छह महीने की अंतरमि जमानत दी है.

आरोपी छात्र विकास ने मीडिया को बताया कि कन्हैया को देश से माफी मांगनी चाहिए. मीडिया के पूछे जाने पर उसने बताया कि मुझे इस घटना का कोई अफसोस नहीं है. मैं देश के खिलाफ जाने वाले लोगों को सबक सिखाना चाहता हूं.

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>