कन्हैया कुमार ने कहा- JNU में कॉन्डोम खोज ने वालों को, एक नजीब नहीं मिल रहा

Nov 08, 2016
कन्हैया कुमार ने कहा- JNU में कॉन्डोम खोज ने वालों को, एक नजीब नहीं मिल रहा

दिल्ली पुलिस कमिश्नर भी लापता JNU  के छात्र नजीब को लेकर इसपर चुप्पी साधे हुए हैं। गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी नजीब को लेकर पूछे गए सवालों को टालते ही रहते हैं। दूसरी तरफ JNU के छात्र हर मंच में नजीब के लिए आवाज उठा रहे हैं। 25 दिन से लापता JNU के छात्र नजीब को लेकर हर तरफ खामोशी है। बीते 25 दिन से जेएनयू के छात्र सड़को से लेकर जेएनयू कैंपस तक इसके लिए संघर्ष कर रहे हैं।

इस मामले में अपनी पुस्‍तक ‘फ्रॉम बिहार टू तिहाड़’ के विमोचन के मौके नजीब को लेकर JNU  के पुर्व अध्यक्ष कन्‍हैया कुमार ने सरकार निशाना साधते हुए कहा कि, सरकार ‘उनके पास तो इतनी खुफिया जानकारी थी कि उन्‍होंने JNU में इस्‍तेमाल हुए कॉन्‍डोम की गिनती तक कर ली थी, लेकिन क्‍या वे अपने उस खुफिया तंत्र का इस्‍तेमाल ये पता लगाने में नहीं कर सकते कि इतने दिनों से लापता नजीब आखिर है कहां।

ये भी पढ़ें :-  जवानों के खराब खाने की क्वालिटी के मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

आपको बता दें कि भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा के उस बयान कन्‍हैया सदर्भ में बोल रहे थे। भाजपा नेता ने  फरवरी में विश्‍वविद्यालय में चल रहे प्रदर्शनों के दौरान दिया था. अपने बयान में आहूजा ने कहा था, ‘जेएनयू में रोजाना 3000 बीयर के केन, 2000 शराब की बोतलें, 10 हजार सिगरेट के टुकड़े, 4 हजार बीड़ी, 50 हजार हड्डियों के टुकड़े, 2 हजार चिप्स के पैकेट, 3 हजार उपयोग किए गए कंडोम और 500 गर्भपात के इंजेक्शन मिलते हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected