कन्हैया कुमार पर जेट एयरवेज में हमला,गला दबाने की कोशिश

Apr 25, 2016

जेएनयू स्टूडेंट्स यूनियन के प्रेसिडेंट कन्हैया कुमार पर रविवार को जेट एयरवेज की मुंबई-पुणे विमान में हमला किया गया है.

कन्हैया ने ट्वीट किया, ‘एक बार मुझ पर फिर हमला हुआ और इस बार विमान के अंदर. एक शख्स ने मेरा गला दबाने की कोशिश की. इस घटना के बाद जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने उस शख्स के खिलाफ कोई एक्शन तक नहीं लिया. ऐसा लगता है कि जेट एयरवेज की नजर में हमलावर और पीडि़त के बीच कोई अंतर नहीं है. यदि आप शिकायत करते हैं तो वे आपको विमान से उतार देंगे.’

कन्हैया ने ट्वीट किया, ‘जिस शख्स ने मुझ पर हमला किया, उसका नाम मानस देका है और वह टीसीएस में काम करता है. वह बीजेपी का समर्थक है और उसी ने विमान में मुझ पर हमला किया.’

कन्हैया मुंबई से जेट एयरवेज के विमान से पुणे जाने वाले थे और इसी दौरान उसके साथ यह हादसा हुआ. हालांकि, जेट एयरवेज के अधिकारियों ने बताया कि कन्हैया और एक सहयात्री के बीच झगड़ा होने पर नियमों के तहत दोनों को विमान से उतार दिया गया.

इससे पहले कन्हैया कुमार को नागपुर दौरे के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा था. नागपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से कन्हैया की कार पर पथराव कर दिया. एक शख्स ने तो कन्हैया कुमार पर चप्पल फेंकी.

गौरतलब है कि देशद्रोह के आरोप में 12 फरवरी को कन्हैया की गिरफ्तारी हुई थी. बाद में अदालत ने कन्हैया को जमानत दे दी थी. कन्हैया पर आरोप है कि उन्होंने जेएनयू परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में देश विरोधी नारे लगाए थे. कन्हैया ने इस आरोप से बार-बार इनकार किया है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>