जब कंगना के मन में आया सुगंधा को थप्पड़ मारने का ख्याल

Feb 21, 2017
जब कंगना के मन में आया सुगंधा को थप्पड़ मारने का ख्याल

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रणावत किसी भी मुद्दे पर अपनी बात खुलकर सामने रखने के लिए जानी जाती है। इन दिनों में अपने फिल्म rangun उनके प्रमोशन में लगी है। और कई रियल्टी शो में भी फिल्म का प्रमोशन के लिए जा रही है हाल ही में कंगना देशों की वॉइस ऑफ इंडिया सीजन टू में पहुंची।  पर यहां प्रमोशन के लिए कंगना ने एक और विवाद खड़ा कर दिया।

कॉमेडियन और अदाकारा सुगंधा मिश्रा को कंगना रनावत के सामने उनका ही मजाक उड़ाने के दौरान अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा। राष्ट्रीय पुरस्कार जीती अदाकारा अपनी आने वाली फिल्म के प्रचार के सिलसिले में अदाकार शाहिद कपूर के साथ में शामिल हुई थी शो में कोच के रूप में नजर आने वाले गायक सलीम और शान ने सुगंधा की खिंचाई शुरू कर दी। और उन्होंने कंगना के सामने ही उनका मजाक उड़ाने के लिए कहा। इस पर कंगना ने कहा मुझे उस को थप्पड़ मारने का ख्याल सा महसूस हो रहा है। शो पर मौजूद एक सूत्र ने बताया कि कंगना के हैरान करने वाले बयान के बाद ऐसे ही स्थिति पैदा हो गई थी।

जो कि निश्चित रुप से सुगंधा के लिए अजीब प्रथा पर सुगंधा ने इस को हल्के फुल्के अंदाज में लिया और शूटिंग जारी रखें। बता दें कि द वॉयस ऑफ इंडिया सीजन टू का प्रसारण एंड टीवी पर होता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>