कंगना रनौत ने किया खुलासा कहा- संपूर्ण स्वास्थ्य को अच्छा रखने के लिए, 30 मिनट तक..

Feb 21, 2017
कंगना रनौत ने किया खुलासा कहा- संपूर्ण स्वास्थ्य को अच्छा रखने के लिए, 30 मिनट तक..

बॉलीवुड Queen अभिनेत्री कंगना रनौत का फिटनस को लेकर मानना है कि संपूर्ण स्वास्थ्य को अच्छा रखने के लिए पैदल चलना एक बेहतरीन तरीका है उनका कहना है कि लोगों को रोजाना 30 मिनट पैदल चलना चाहिए। कंगना और फिल्म ‘रंगून’ के उनके सह कलाकार अभिनेता सैफ अली खान रविवार को यहां मैक्स बूपा वॉक फॉर हेल्थ कार्यक्रम के लिए थे।

कंगना ने अपने एक बयान में कहा, “संपूर्ण स्वास्थ्य हासिल करने के लिए पैदल चलना एक अच्छा तरीका हो सकता है। छह से 60 साल की उम्र के सभी लोगों को रोजाना 30 मिनट तक पैदल चलना चाहिए। रोजाना 10,000 कदम हमारे स्वास्थ्य के लिए चमत्कारिक हो सकते हैं। हमें अपने घर और कार्यालय में काम के दौरान भी थोड़ी चहलकदमी जरूर करनी चाहिए।”

इस दौरान कार्यक्रम में मैक्स बूपा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी व प्रबंध निदेशक आशीष मेहरोत्रा ने वार्षिक मैक्स बूपा वॉक फॉर हेल्थ सर्वे 2017 को भी साझा किया, जिसके तहत 98 प्रतिशत लोगों ने माना कि पैदल चलने से उनका शारीरिक स्वास्थ्य बेहतर हुआ है, हालांकि 50 प्रतिशत लोगों ने पर्याप्त रूप से यह गतिविधि नहीं की।

वहीं, इस मौके पर सैफ ने कहा, “मैक्स बूपा का नेशनल रेस वॉकिंग चैंपियनशिप के संचालन का निर्णय देश में खेलों और स्वास्थ्य संबंधी संस्कृति को बढ़ावा देगा। देश में क्रिकेट के लिए लोगों के प्यार व उत्साह को देखकर खुशी होती है, लेकिन अन्य खेलों को भी प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है।” मुंबई में 12 फरवरी से शुरू हुआ यह कार्यक्रम बेंगलुरू में 26 फरवरी को समाप्त होगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>