कंगना रनौत को ब्रांड एंबेसडर बनाने के मामले में अब फंस गया पेंच

Jul 01, 2016

हिमाचल प्रदेश में पर्यटन को प्रमोट करने के लिए मशहूर अदाकार कंगना रनौत को ब्रांड एंबेसडर बनाने के मामले में अब पेंच फंस गया है.

राज्य पर्यटन विकास बोर्ड ने ब्रांड एंबेसडर को लेकर गेंद मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पाले में डाल दी है. कंगना रनौत को ब्रांड एंबेसेडर बनाना या नहीं बनाना इस पर अंतिम फैसला वीरभद्र सिंह करेंगे.

उधर पर्यटन विकास बोर्ड इस मामले को अब पर्यटन विकास बोर्ड की निदेशक मंडल की बैठक में रखने जा रहा है. इस बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री करेंगे. कंगना रनौत हिमाचल के मंडी जिला से तालुल्क रखती है.

 पिछले साल पर्यटन विकास बोर्ड ने कंगना रनौत को हिमाचल में पर्यटन के प्रचार-प्रसार के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाने का निर्णय लिया था, लेकिन अभी तक यह मामला सिरे नहीं चढ़ पाया है. कहा यह भी जा रहा है कि ब्रांड एंबेसेडर बनने के लिए कंगना रणौत ने फीस की पेशकश की है. जिसके बाद यह मामला खटाई में पड़ गया.

हालांकि पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष मेजर विजय सिंह मनकोटिया ब्रांड एंबेसडर को लेकर  कंगना रनौत से भी इस मामले पर संपर्क किया है. कहा जा रहा है अब बात फाइनल स्टेज पर है. बहरहाल कंगना रणौत के ब्रांड एंबेसडर पर अंतिम मुहर वीरभद्र सिंह से चर्चा के बाद ही लग पाएगी.

मनकोटिया का कहना है कि कंगना रनौत को ब्रांड एंबेसडर बनाने के मामले सरकार को ही अंतिम फैसला लेना है. उनका कहना है कि ब्रांड एंबेसडर को लेकर प्रपोजल सरकार को भेज दिया गया है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>