‘कहो ना प्यार है’ फिल्म छोड़ने पर, फिल्म के सेट पर क्या कर रही थी करीना तस्वीरें वायरल

Jul 03, 2016

क्या आपको पता है कि करीना कपूर वर्ष 2000 में ‘कहो ना…प्यार है’ फिल्म से ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली थीं लेकिन उनकी मां बबीता और ऋतिक रोशन के पिता एवं फिल्म के निर्देशक राकेश रोशन के बीच किसी अनबन को लेकर करीना ने ये फिल्म छोड़ दी और इस फिल्म में अमीशा पटेल को जगह मिली।

हलाकि इन दिनों सोशल मीडिया पर करीना कपूर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वो ‘कहो ना.. प्यार है’ फिल्म के सेट पर दिखाई दे रही हैं। फिल्म छोड़ देने के बावजूद सेट पर बेबो क्या कर रही थी?
जबकि राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन ने भी इसी फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। अमिशा पटेल की भी यह पहली फिल्म थी।
इस तस्वीर की सच्चाई बताते हुए करीना ने बोली कि फिल्म छोड़ने से पहले वो फिल्म का एक छोटा सीन कर चुकी थी। इस शॉट में वो ब्लू जींस और नीले रंग के स्वेटर में ऋतिक के साथ समुद्र किनारे खड़ी थी।
आपको बता दें कि ‘कहो ना…प्यार है’ सुपर ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। ऋतिक और अमीशा की भी जमकर तारीफ हुई थी। जबकि बेबो ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ ‘रिफ्यूजी’ फिल्म के साथ की थी जो बॉक्स ऑफिस पर जमकर पिट गई थी।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  टेलीविजन से ज्यादा समय फिल्म को देना चाहता हूं- अनूप सोनी
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected