सामने आया कड़वा सच- इसलिए बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से मांगता है न्यूड सेल्फी

May 09, 2017
सामने आया कड़वा सच- इसलिए बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से मांगता है न्यूड सेल्फी

आज के समय में देखा जाये तो लड़के लड़कियों के लिए लिव इन रिलेशनशिप आम बात हो गई है। देखा जाता है कि लड़की-लड़का दोनों लोग रिलेशनशिप में अपना अपना फायदा देखते हैं। कभी कभी ये दो प्यार करने वाले लोग प्यार में इतने पागल हो जाते हैं कि अपनी प्राइवेट सभी चीजें शेयर करने लगते हैं। अपने पार्टनर से दूर होने पर आपस में न्यूड सेल्फी भी शेयर करने लगते हैं।

इस तरह पागल बन जाते हैं प्यार में
अक्सर देखा गया है कि कुछ लोग प्यार में इतने पागल हो जाते हैं कि पार्टनर की हर बात को मानते है, वह देख नहीं पाते क्या गलत है और क्या सही लेकिन कुछ बातें ऐसी भी होती है जो सोच समझकर माननी चाहिए और करनी चाहिए। और ये सब है यह चीज़े जिसमे से एक है न्यूड सेल्फी। ये सेल्फी आपके लिए कहीं न कहीं परेशानियां जरुर खड़ा कर देगी। लेकिन अपनी जानकारी के लिए बता दें कि अगर आपका पार्टनर आपका सम्मान करता है तो वह कभी आपसे न्यूड सेल्फी नहीं मांगेगा। अगर आपके लाख मना करने पर भी नहीं मान रहा तो सच मानिए वो आपके बिलकुल लायक नहीं।

ऐसी हो जाएगी हालत
आपको बता दें कि आपकी न्यूसडनेस से ज्यादा महत्व आपके मन का है। इंतजार करने से ज्यादा कुछ और नहीं हो सकता है, यदि वह वास्तव में आपको प्यार करता है तो वह निजी समय में यह देखने का इंतज़ार करेगा। वो काफी समय से न्यूड सेल्फी शेयर करने के लिए कह रहा है। सिर्फ इसलिए आप हार मान लेंगी। अगर आप एक बार उसकी बात मानेंगी तो वह हर बार उसकी डिमांड बढ़ेगी। अगर वो आपको हर एक कोने से देखना चाहता है और वो अलग अलग लाइट्स और फिल्टर्स की डिमांड करता है तो समझ जाइए अब ये कभी न थमने वाले तूफ़ान का आनंद उठायें।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>