जोधपुर की अदालत से बऱी हुए सलमान का अब क्या होगा प्लान- जानिए

Jan 19, 2017
जोधपुर की अदालत से बऱी हुए सलमान का अब क्या होगा प्लान- जानिए

जोधपुर की अदालत से बरी होने किए जाने के बाद सलमान खान और उनकी बहन अलविरा खान ने मुंबई के लिए फ्लाइट ले ली है।दोनों चार्टर्ड प्लेन से जा रहे हैं। सलमान मुंबई जाकर बिग बॉस 10 और ट्यूब लाइन की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे । बताने वाली बात यह है कि bigg boss के फिनाले नजदीक है। इस के लिए उसको पूरा करना सलमान का पहला काम हो सकता है।

काले हिरण के शिकार के साथ जुड़े 18 साल पुराने आर्मी केस में जोधपुर की अदालत ने बुधवार को सलमान खान को बरी कर दिया है सलमान खान अपनी बहन अलवीरा के साथ सेशन कोर्ट पहुंचे कुछ ही मिनट में अदालत का फैसला आ गया और सलमान खान बरी हो गए। ढेड़ लाइन का फैसला सुनाते ही जज ने सलमान खान को बरी कर दिया। इसके पहले जज ने सलमान के वकील को आधे घंटे में सलमान को पेश करने का हुक्म दिया था । सरकारी वकील ने कहा कि सलमान को संदेश का लाभ मिला। ये केस काफी दिनों से काफी सालों से चलता आ रहा है।

सलमान ने काले हिरण को मारा था या सलमान के हाथों गोली चली वगैरा-वगैरा। पर यह कल साबित हो गया कि यह सब झूठ है और सलमान इसमें निर्दोष है। इसलिए कोर्ट ने उन्हें आजाद कर दिया । यह सलमान के लिए वाकई में बहुत बड़ी खुशखबरी है ।यह साल उनके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आया है कि कितनी ही दिनों से लटका जा रहा केस से उन्हें छुट्टी मिल गई।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>