जेएनयू के छात्रों ने मोदी, शाह को रावण बताकर फूंका पुतला

Oct 13, 2016
जेएनयू के छात्रों ने मोदी, शाह को रावण बताकर फूंका पुतला
दशहरा पर वामपंथी छात्रसंगठनों के पदाधिकारियों ने जेएनयू कैंपस में रावण के साथ विवि के कुलपति और पीएम मोदी, अमित शाह आदि का पुतला फूंका। इसको लेकर कैंपस में माहौल गरमा गया। वहीं कांग्रेस की छात्रशाखा एनएसयूआई ने भी  मोदी को रावण बताते हुए पुतला फूंका।  एनएसयूआइ ने कहा कि मोदी सरकार जनता से किए वादे पूरा करने में विफल रही है। इसलिए असंतोष के चलते पुतला फूंका जा रहा है।
इनके पुतले जलाए गए
पुतलों में रामदेव, साध्वी प्रज्ञा, आसाराम बापू, नाथूराम गोडसे, कुलपति जगदीश कुमार के भी पुतले शामिल रहे। इन छात्रों ने रावण का पुतला फूंकते समय बुराई पर अच्छाई  की विजय के नारे लगाए। पुतला दहन का यह कार्यक्रम जेएनयू परिसर स्थित सरस्वती ढाबा के पास किया गया। उधर विश्वविद्यालय प्रशासन इस मुद्दे पर कुछ नहीं बता रहा कि क्या छात्रों ने इस आयोजन की कोई अनुमति ली थी या नहीं।
यूपी में विधानसभा चुनाव में महज पांच महीने बाकी हैं। चुनावी चौसर बिछ चुका है, चालें चलीं जा रही हैं। मगर इस बीच यूपी को दंगों में झुलसाने की कोशिश हो रही है। ताकि चुनाव में इसका लाभ उठाया जा सके। पिछले दो दिन के बीच सूबे के कई जिलों में हुए सांप्रदायिक बवाल की घटनाओं से यह साफ जाहिर होता है। आखिर इऩ दंगों के पीछे है कौन। वहीं शासन और जिला प्रशासन पर्दे के पीछे वालों की शिनाख्त न कर कुछ छोटे लोगों को अंदर कर ही कर्तव्य की इतिश्री क्यों समझ बैठता है। जिससे बाद में मामला गरमा जाता है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>