JNU छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया फिर मुश्किल , मामला दर्ज

Mar 10, 2016

नई दिल्ली – जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गईं हैं। एक भाजपा कार्यकर्ता ने कन्हैया कुमार और जेएनयू की प्रोफेसर निवेदिता मेनन द्वारा सेना और जम्मू-कश्मीर पर दिए गए बयान के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

भाजपा कार्यकर्ता शिवम छिब्बर ने जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया और जेएनयू की प्रोफेसर निवेदिता मेनन के खिलाफ दिल्ली के वसंत विहार पुलिस थाने में एक शिकायत दाखिल कर आरोप लगाया कि उन्होंने ‘देश विरोधी’ नारे लगाए।

शिवम का आरोप है कि महिला दिवस के मौके पर छात्रों को संबोधित करते हुए कन्हैया ने जिस तरह की बयानबाजी की, उससे उन्हें मिली जमानत की शर्तों की अनदेखी हुई है। वहीं प्रोफेसर निवेदिता पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कैंपस में तनाव बढ़ाने के मकसद से जम्मू-कश्मीर से संबंधित तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश किया।

गौरतलब हो कि कन्हैया ने मंगलवार रात महिला दिवस के मौके पर छात्रों को संबोधित करते हुए कहा था कि ‘चाहे आप मुझे रोकने की कितनी भी कोशिश क्यों न कर लें, हम मानवाधिकार हनन के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करेंगे। हम अफ्सपा के खिलाफ आवाज उठाएंगे। हमारे सैनिकों के लिए हमारे मन में सम्मान है, लेकिन फिर भी हम इस पर बात करेंगे कि कश्मीर में सुरक्षाकर्मियों द्वारा महिलाओं का बलात्कार किया जाता है।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>