शराब पीने के बाद वो भूल जाता था कि में उसकी किया लगती हूँ.. वो बस रोज़

Mar 18, 2017
शराब पीने के बाद वो भूल जाता था कि में उसकी किया लगती हूँ.. वो बस रोज़

खुद की सगी बेटी से दुष्कर्म करने के आरोप में घिरे पिता को पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया, जहां से इस हैवान पिता को जेल भेज दिया गया। पुलिस द्वारा हुई पूछताछ में आरोपी पिता भले ही खुद को बेगुनाह बताता रहा हो, लेकिन बेटी ने उसकी काली करतूत का राजफाश कर दिया। बेटी का कहना है कि पिता कई माह से दुष्कर्म कर रहा था। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी।

ये मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है जहां रहने वाली युवती ने अपने पिता पर दो दिन पूर्व आरोप लगाया था कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पहले तो पुलिस भी सकते में आ गई, लेकिन बाद में उसकी तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़िता का कहना है कि उसकी मां का काफी समय पहले निधन हो गया था, जिसके बाद वह अकेली पड़ गई। पिता उसे सहारा देने के बजाय खुद शराब के नशे में धुत रहता था।

कई बार उसने अपने पिता को शराब पीने से मना भी किया, लेकिन वह नहीं माना। आए दिन उसके साथ दुष्कर्म किया जाता। लोकलाज के कारण वह अन्याय सहती रही, परंतु जब पानी सिर से ऊपर गुजरा तो उसे चुप्पी तोड़नी पड़ी। गुरुवार को पुलिस ने युवती के बयान भी दर्ज किए। कोतवाल मुकेश कुमार ¨सह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। युवती के मेडिकल परीक्षण की रिपोर्ट जल्द ही मिल जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>