झारखंड- इस लड़की की गांव के आवारा कुत्ते से करवा दी शादी- लड़की बोली शादी से ख़ुश नहीं, वजह हैरान करने वाली

Jun 08, 2017
झारखंड- इस लड़की की गांव के आवारा कुत्ते से करवा दी शादी- लड़की बोली शादी से ख़ुश नहीं, वजह हैरान करने वाली

शादी दो इंसानों के बीच होती है। लेकिन अगर वही शादी एक आवारा कुत्ते से हो जाये तो आप क्या सोचेंगे। लेकिन एक गांव ऐसा भी है जहा कुत्ते से शादी करवा देते है। झारखंड के एक छोटे से गांव में ऐसा मामला सामने आया है।

दरअसल, गांव में मुंदा नाम की एक18 साल की लड़की रहती है। जिसे मंगली बताकर उसकी शादी एक आवारा कुत्‍ते से कर दी। वही लड़की के पिता का कहना है क‍ि यह हमारे गांव की अनोखी परंपरा है, जिसे पूरा करना बहुत जरूरी है।

गांव के लोगो ने बताया कि जिस कुत्ते से लड़की की शादी हुई उसका नाम शेरू है और ऐसा लड़की के वैवाहिक जीवन को सुखी बनाने के लिए इस अनोखी परंपरा को पूरा करना बहुत जरूरी है। इस पूरी शादी में हसने वाली बात ये है कि शादी के दौरान कुत्ता मंडप के नीचे ही आराम फरमाने लगा। वही लड़की की मां कहती हैं क‍ि हमने इस शादी के लिए काफी पैसे खर्च किए हैं। यही एक रास्‍ता है क‍ि हम उसे मांगलिक दुष्प्रभाव से बचा सके। बारात लेकर कुत्‍ते को एक शानदार कार से लाया गया था। उसे दुल्‍हन के बगल में बैठाया गया।

वही लड़की मंगली मुंडा का इस बारे में बारे में कहना है की वो इस शादी से खुश नहीं है। इस परंपरा को पूरा करने के बाद एक दिन ऐसा आएगा जब मैं किसी काबिल इंसान से शादी करूंगी। हर किसी लड़की का सपना होता है क‍ि वो एक प्रिंस से शादी करे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>