झारखंड के बाद अब राजस्थान में फ़ैली बच्चा चोरी की अफ़वाह, भीड़ ने 3 सिखों को बेरहमी से पीटा-देखे वीडियो

May 25, 2017
झारखंड के बाद अब राजस्थान में फ़ैली बच्चा चोरी की अफ़वाह, भीड़ ने 3 सिखों को बेरहमी से पीटा-देखे वीडियो

झारखंड के राजनगर इलाके में बच्चा चोरी की अफ़वाह फैलाकर चार मुस्लिम युवको कि पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। ऐसी दर्दनाक घटना को कुछ दिन ही हुये कि भाजपा शासित राज्य में अब इसी तरह की एक और घटना सामने आई है। राजस्थान में बच्चा चोरी की अफ़वाह फैलाकर सिख परिवार को भीड़ ने पीट दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भीड़ कुछ लोगों को बेरहमी से पिटती नजर आ रही है।

इस वीडियो को @Mrsingh ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करने वाले इस यूजर ने लिखा है कि राजस्थान में सिख परिवार को भीड़ ने पीटा। बताया जा रहा है कि ये वीडियो राजस्थान की है हालाँकि अभी इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें :-  खुले में शौच जाना परिवार को पड़ा महंगा, सरपंच ने लगाया 75 हजार का जुर्माना

इस घटना में और जानकारी देते हुये यूजर ने लिखा है कि पिटने वाले तीनों शख्स सिख हैं। जो हरिद्वार के गुरुद्वारे में सेवादारी करते हैं। बताने के मुताबिक ये लोग अपनी गाड़ी से राजस्थान के किसी गांव से जा रहे थे। इन लोगों ने रास्ता पूछने के लिए गांव के पास अपनी गाड़ी रोकी तो गांव के लोगो ने इनको बच्चे चोरी करने वाला गिरोह समझ कर पीटना शुरू कर दिया। पीटने के बाद इन्हें पुलिस को सौंप दिया गया।
बाद में पुलिस ने अपनी पूछताछ में पता किया कि ये लोग कोई बच्चा चोर नहीं हैं। पूछताछ के बाद इन्हें छोड़ दिया गया।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: मथुरा के मंदिर में साध्वी का हुआ रेप, CCTV में कैद हुई वारदात
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>