जया बच्चन ने अपनी बहु ऐश्वर्या के साथ किया अब ऐसा काम, जिसे जानकार रह जायेंगे हैरान

Jan 30, 2018
जया बच्चन ने अपनी बहु ऐश्वर्या के साथ किया अब ऐसा काम, जिसे जानकार रह जायेंगे हैरान
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्रीज का बड़ा नाम है, वैसे ही बॉलीवुड में उनका बच्चन परिवार भी काफी मशहूर है, लेकिन इन दिनों उनके परिवार में आपसी विवाद को लेकर काफी ख़बरें सामने आ रही है। क्यूंकि पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या रॉय और बच्चन परिवार की बेटी श्वेता नंदा के बीच टकरार चल रही है। पिछले दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के द्वारा मुंबई में रखे गए रिसेप्शन में दोनों एक दूसरे से अजीब अजीब तरह के चेहरे बना रहे थे।, दोनों एक दूसरे को काफी इग्नोर भी कर रहे थे।
दरअसल इन दिनों बच्चन परिवार में फिर ऐसा कुछ हुआ है, जिसके बारें में जानकार आपको काफी हैरानी होगी। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन से उनकी सास जया बच्चन इन दिनों खुश नहीं चल रही है। वैसे इन दोनों सास बहु का विवाद काफी पुराना है। लेकिन बता दे कि इस विवाद को बच्चन परिवार ने अभी तक लोगो के सामने खुलकर नहीं आने दिया है।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जया बच्चन ने एक पार्टी का आयोजन किया था, ये पार्टी उन्होंने उन अभिनेत्रियों के लिए रखी थी, जिन अभिनेत्रियों ने फिल्मफेयर अवार्ड में जगह बनायीं थी। लेकिन जया बच्चन की इस पार्टी में उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल नहीं हुई थी। इस बारें में जानकार आपको काफी ताज्जुब होगा क्यूंकि जया बच्चन ने अपने द्वारा रखी इस पार्टी में अपनी बहु ऐश्वर्या रॉय बच्चन को आमंत्रण ही नहीं दिया था। वहीँ उसी दिन अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय को राष्ट्रपति ने भारत की सशक्त महिला होने के लिए अवार्ड दिया था। बताया जा रहा है कि ऐसे में अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय वहां पर अकेले ही अवार्ड लेने के लिए गयी थी। मिली जानकारी के अनुसार इन दोनों सास बहु में अनबन होने का कारण बच्चन परिवार के बेटी श्वेता नंदा को बताया जा रहा है।
साल 2016 में आयी फिल्म “ए दिल है मुश्किल” में जब ऐश्वर्या ने उस फिल्म में बोल्ड सीन दिए थे, तब उन्हें लेकर उनकी सास जया बच्चन ने उन्हें काफी खरी खोटी भी सुनाई थी। उन्ही दिनों जब जया बच्चन से किसी ने मैजूदा समय में बन रही फिल्मों के बारें में टिप्पणी देने के लिए कहा था। तब उन्होंने मैजूदा समय में बन रही फिल्मों के बारें में एक टिप्पणी देते हुए कहा था कि, “फिल्मे तो पहले भी बनती थी, लेकिन उस समय आँखों में एक शर्म होती थी।”
ये भी पढ़ें :-  अभिनेता कमल हासन ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, हिन्दुओं को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>