हरियाणा में जाट प्रदर्शन में एक गोली नही चली लेकिन कश्मीर में पैलेट गन चलाई गयी यह अंतर क्यों है? -ओवैसी

Jul 19, 2016

तेलंगाना के महबूबनगर में मजलिस इत्तेहादुल मुसलमीन द्वारा आयोजित विरोध सभा को संबोधित करते हुए मीम के सदर और हैदराबाद के सांसद असद्द्दीन ओवैसी ने कहा कि कश्मीर में जो कुछ हो रहा है वह बिल्कुल गलत है। कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। इस पर कोई समझौता नहीं किया जा सकता।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को अपने एजेंडा ऑफ एलायंस में बात करनी चाहिए जो सत्ता का एक हिस्सा है।

उन्होंने कहा कि गठबंधन के इस एजेंडे का पालन क्यों नहीं किया जाता। प्रधानमंत्री को एजेंडा ऑफ एलायंस पर बात करनी होगी। उन्होंने कहा ” हम आतंकवाद का न कश्मीर में समर्थन करते हैं और न दुनिया में कहीं और समर्थन करते हैं। देश को एक होकर उन कश्मीरियों के घाव को दूर करने की जरूरत है। ” उन्होंने हरियाणा में जाटों के लिए आरक्षण आंदोलन का हवाला देते हुए कहा कि हरियाणा में जाट ‘प्रदर्शन के दौरान पुलिस के डिपो में जहां हथियार रखे थे वह हथियार लेकर फरार हो गए।
‘वहां पर एक भी गोली नहीं चलाई गई। लेकिन कश्मीर में पैलेट गोलियां क्यों चलाई जा रही हैं। यह अंतर क्यों है? उन्होंने भारत सरकार से मांग की है कि हमारे देश के सभी आंखों के विशेषज्ञ डॉक्टर्स को प्रस्तुत करते हुए कश्मीर भेजा जाए और जिन कश्मीरियों की आंखों पर गोलियां लगी हैं उनका इलाज किया जाये।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>