जाट आंदोलन में ऑडियो स्टिंग से हुआ बड़ा खुलासा, बुरे फंसे भुपेन्द्र सिंह हुड्डा

Feb 23, 2016

नयी दिल्ली (ब्यूरो)। नौकरी और एजुकेशन में आरक्षण को लेकर हरियाणा में फैली जाट आंदोलन की आग के बीच एक ऐसा ऑडियो क्लिप सामने आया है जिसने राजनीतिक घमासान मचा दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राजनीतिक सलाहकार बीरेंद्र सिंह और एक खाप नेता के बीच हुई बातचीत के इस ऑडियो क्लिप में हिंसा को उकसाने की बात सामने आई है।

इस वीडियो क्लिप में बीरेंद्र सिंह एक खाप नेता से यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि जाट आंदोलन को लेकर सिरसा में क्यों कुछ नहीं हो रहा है? वो कह रहे हैं कि सिरसा में तो कोई कीड़ा भी नहीं मारा जा रहा है। इतना ही नहीं क्लिप में साफ तौर पर सुना जा सकता है कि बीरेंद्र सिंह रोहतक में फैलाई गई हिंसा की तारीफ की।

उन्होंने खाप नेता को भरोसा दिलाया कि वे INLD की स्टूडेंट विंग को सिरसा में माहौल गर्म करने और हिंसा को उकसाने के लिए कहें। ऑडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने जांच के आदेश दिए हैं। बीरेंद्र ने सफाई देते हुए कहा कि मेरे खिलाफ साजिश हुई है। उन्होंने ऐसी कोई बात नहीं कही है। उन्होंने कहा, ‘यह बातचीत काफी पुरानी है। जब यह आंदोलन शुरू नहीं हुआ था उसके काफी पहले की है।’ सुनिए वो ऑडियो क्लिप:
 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>