जन्नत जहान का ऐलान, दयाशंकर सिंह की जुबान की कीमत 50 लाख, लेकर आओ

Jul 21, 2016

दयाशंकर सिंह ने बसपा सुप्रीमो पर की थी अभद्र टिप्पणी, लखनऊ और दिल्ली समेत कई जगहों पर बसपा ने किया विरोध प्रदर्शन

बसपा सुप्रीमो मायावती पर भाजपा नेता की अभद्र टिप्पणी का मुद्दा गर्माता ही जा रहा है। दयाशंकर सिंह और भाजपा के खिलाफ बसपा कार्यकर्ताओं ने लखनऊ और दिल्ली समेत कई जगहों पर प्रदर्शन और जमकर नारेबाजी की है। वहीं चंडीगढ़ में बसपा चीफ ने दयाशंकर सिंह की जुबान काटकर लाने वाले को 50 लाख रुपए का इनाम देने का एलान किया है।
गौरतलब है कि दयाशंकर सिंह ने बुधवार को एक बैठक में मायावती की तुलना वेश्या से की थी। दरअसल बैठक में मायावती पर पैसे लेकर चुनाव में टिकट बांटने का आरोप लगाया था। इस पर उनकी जुबान फिसल गई और उन्‍होंने कहा, “मायावती एक वेश्‍या से भी बदतर हो गई हैं।” सिंह के इस बयान की सभी राजनैतिक दलों ने एक सुर से निंदा की थी। खुद प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के निर्देश पर सिंह को उत्‍तर प्रदेश भाजपा के उपाध्‍यक्ष पद समेत पार्टी के सभी पदों से मुक्‍त कर दिया गया है। यही नहीं, पार्टी ने सिंह को 6 साल के लिए सस्‍पेंड कर दिया था।
मायावती पर अभद्र टिप्‍पणी को लेकर गुरुवार को बसपा ने कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं बसपा की चंडीगढ़ बसपा अध्यक्ष जन्नत जहान ने कहा है कि “जो भी बयान देने वाले नेता दयाशंकर सिंह की जुबान काटकर लगाए उसे 50 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।” आपको बता दें भाजपा से छह साल के लिए निकाले गए दयाशंकर सिंह अंडरग्राउंड हो गए हैं। यूपी पुलिस उन्‍हें पकड़ने के लिए पूरे राज्‍य में छापे मार रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  पंचायत का बड़ा फैसला: कुंवारी लड़कियां न तो मोबाइल रखेंगी, न ही पुरुषों से बात करेंगी
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>