मैच से पहले ही भारत-पाक कप्तानों में शुरू हो गई जंग, पाक टीम के कप्तान सरफराज ने..

May 27, 2017
मैच से पहले ही भारत-पाक कप्तानों में शुरू हो गई जंग, पाक टीम के कप्तान सरफराज ने..

ICC चैंपियंस ट्रॉफी 2017, 1 जून से शरू होने जा रहा हैं। जहाँ भारत और पाकिस्तान के बीच 4 जून को मुकाबला होगा। लेकिन इससे पहले ही दोनों टीमों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह पाकिस्तान की टीम से होने वाले मुकाबले को खास तवज्जो नहीं दे रहे हैं और इसे आम मैच की तरह ही लेंगे। लेकिन कोहली की इस टिप्पणी के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने भी शब्दों की जंग छेड़ दी है। उन्होंने कहा है कि जैसे पाकिस्तान की टीम भारत को इस टूर्नामेंट में पहले भी हराते आई है, वैसी ही अब भी हराएगी।

ये भी पढ़ें :-  भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा की लाश साबरमती नदी में मिली, पोते से मिलने निकले थे

बता दें कि भारत-पाक टीमों के बीच होने वाले मैच कोई आम मैच नहीं होते हैं। यह बात क्रिकेट प्रेमियों से लेकर क्रिकेटर तक जानते हैं। अगर बात चैंपियंस ट्रॉफी जीतने की की जाए तो अभी तक पाकिस्तान ने चैम्पियंस ट्रॉफी को अपने नाम नहीं कर पाई है। जब कि भारत ने इसे दो बार अपने नाम किया है। लेकिन इस बार पाक टीम की कोशिश पहली बार खिताब जीतने की होगी। जिसके बारे में पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज खान ने कहा कि “हमारे पास खोने को कुछ नहीं है। हम बस अपना स्वाभाविक खेल खेलना चाहते हैं। वेस्टइंडीज में हमने अच्छा प्रदर्शन किया था।और हमें उम्मीद है कि इस टूर्नामेंट में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे और खिताब अपने नाम करेंगे। यह हमारे लिए अच्छा समय है।”

ये भी पढ़ें :-  विराट की शादी से टूटा इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर का दिल, कभी किया था सरेआम प्रपोज

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है। कि हम इस भारत-पाक के बीच होने वाले मैच में कोई ख़ास तवज्जो नहीं दे रहे हैं। बल्कि हम इसको आम मैचों की तरह ही इसे देख रहे हैं। अब इन दोनों कप्तानों की बातों के बीच देखना होगा कि शब्दों की जंग पूरी होने के बाद जब पाक की टीम भारत के सामने होगी तो दोनों टीमों में से कौन बाजी मारता है। क्रिकेट प्रेमियों को दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मैच का बेसब्री से इंतजार है। जो 4 जून को देखने को मिले गी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>