जम्मू-कश्मीर: लाल चौक पर महिला ने लगाए भारत मां के नारे, वीडियो वायरल

Aug 16, 2017
जम्मू-कश्मीर: लाल चौक पर महिला ने लगाए भारत मां के नारे, वीडियो वायरल

पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस हर्षो-उल्लास के साथ मनाया गया। जम्मू-कश्मीर में भी आजादी का जश्न धूमधाम से मनाया गया। इस बीच लालचौक में तिरंगा फहराने का संकल्प पूरा नहीं हो पाया। लेकिन लालचौक में फिर भी ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ की गूंज गूंजती रही।

बता दें कि श्रीनगर के लालचौक और उसके साथ सटे इलाकों में प्रशासन ने किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए निषेधाज्ञा लगा रखी थी। किसी को भी लालचौक की तरफ आने जाने की अनुमति नहीं थी। सिर्फ पुलिस और सीआरपीएफ के जवान ही नजर आ रहे थे। एतिहासिक लालचौक के घंटाघर पर तिरंगा लहराने के लिए देश के कई अलग-अलग हिस्सों से आए भारतीय जनता युवा मोर्चा और राष्ट्रीय निर्माण सेना के कार्यकर्ताओं को बीती रात ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। पुलिस भी आश्र्वस्त थी कि लालचौक में कोई नहीं आएगा। लेकिन इन सब के बाद भी लालचौक पर एक सुनीता अरोड़ा नामक महिला अकेले ही पंहुच गई और वहां जाते ही उसने ‘भारत मां’ के नारे लगाने लगी।

ये भी पढ़ें :-  जापान के शिंजो आबे और उनकी पत्नी को पीएम मोदी ने ऐतिहासिक ‘सीदी सैय्यद मस्जिद’ का कराया दीदार

उसके वहां पहंच जाने से वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए। लेकिन, महिला ने भी पुलिसकर्मियों को भारत माता की जय और वंदे मातरम का नारा लगाने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि यह हमारा फर्ज है। हम हिंदुस्तानी हैं और आज हुको यहां से पाकिस्तान के समर्थकों को एक कड़ा जवाब देना है।
इसलिए मेरे साथ-साथ आप लोग भी ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ पुकारो। लेकिन, पुलिसकर्मियों ने महिला की इन बातों पर अमल तो नहीं किया लेकिन जल्दी से महिला को पकड़ कर वहां से निकटवर्ती पुलिस स्टेशन में ले गए। जिसके बाद शाम में बहुत देर बाद महिला को रिहा कर दिया गया।
यहाँ देखें उसकी वीडियो …………..

ये भी पढ़ें :-  बीजेपी नेता ने किया 27 वर्षीय महिला का बलात्कार, कई धाराओं में केस दर्ज

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>