जामिया यूनिवर्सिटी में आरएसएस की इफ्तार पार्टी के दौरान बवाल, पुलिस और छात्रों के बीच हुई झड़प

Jun 06, 2017
जामिया यूनिवर्सिटी में आरएसएस की इफ्तार पार्टी के दौरान बवाल, पुलिस और छात्रों के बीच हुई झड़प

सोमवार शाम को जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में आरएसएस की तरफ से इफ्तार पार्टी के दौरान पुलिस और छात्रों के बीच जमकर झड़प हुई। छात्रों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया जिससे कई छात्रों को चोटे आई। पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में भी लिया है। दरअसल छात्र इफ्तार पार्टी में आरएसएस नेता इन्द्रेश कुमार को बुलाने का जमकर विरोध कर रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम को जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में आरएसएस से जुड़े राष्ट्रिय मुस्लिम मंच ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। इस इफ्तार पार्टी में आरएसएस नेता इन्द्रेश कुमार और यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर तलत अहमद भी शामिल होने वाले थे। लेकिन किसी वजह से तलत अहमद इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं हो पाए। यह इफ्तार पार्टी यूनिवर्सिटी के अन्दर स्पोर्स्ट्स काम्प्लेक्स में आयोजित किया गया था।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: झारखंड में विधायकों ने करवाई सामूहिक चुंबन प्रतियोगिता, हुआ विवाद

इस इफ्तार पार्टी में भी आरएसएस नेता इन्द्रेश कुमार ने वहां मौजूद लोगो को संबोधित करते हुए उनसे मांसाहार त्यागने की अपील की, उन्होंने कहा की खुद पैगम्बर मोहम्मद और उनके वारिस बीफ नही खाते थे। वो बीफ को जहर बताते थे। इसलिए मेरी भारतीय मुसलमानों से अपील है की वो इस्लाम को खूबसूरत बनाये, बदसूरत नहीं।

इफ्तार पार्टी के ख़त्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए इन्द्रेश कुमार ने कहा मुस्लिमो से केवल तीन बात चाहता हूँ। एक तो सभी मुस्लिम रमजान के दौरान, मस्जिद, मोहल्ले, गली में एक पौधा लगाए। इसके अलावा अपने घर एक तुलसी का पेड़ लगाये क्योकि अरबी में इसे रेहान(जन्नत का पौधा) बताया गया है और तीसरा बीफ खाना छोड़ दे। आप को बतादे कि मुस्लिम राष्ट्रिय मंच कई जगहों पर गाय के दूध से बने शरबत को रमजान में बांटने का काम कर रहा है।

ये भी पढ़ें :-  जो ये कहते हैं कि बीते 60 बरस में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया वे मूर्ख हैं: शिवसेना
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>