जेटली पेश करेंगे बजट, ई. अहमद के निधन पर संसद पर कोई असर नहीं

Feb 01, 2017
जेटली पेश करेंगे बजट, ई. अहमद के निधन पर संसद पर कोई असर नहीं

पूर्व केंद्रीय मंत्री ई. अहमद के निधन के कारण संसद की कार्यवाही स्थगित की जाएगी या नहीं, इसे लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को बजट पेश किए जाने की पुष्टि की। वित्त मंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा, “मुझे लोकसभा टीवी पर पूर्वाह्न् 11 बजे केंद्रीय आम बजट पेश करते देखें।”

इससे पहले केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने बुधवार को कहा था कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ई. अहमद के निधन के बाद संसद की कार्यवाही स्थगित की जाएगी या नहीं, इसका अंतिम फैसला लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन लेंगी। उन्होंने यह भी कहा था कि आमतौर पर किसी सांसद के निधन के बाद सदन की कार्यवाही स्थगित करने की परंपरा रही है।

अहमद को मंगलवार को दिल का दौरा पड़ा था। वह संसद के केंद्रीय सभागार में राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान गिर पड़े थे। इसके बाद उन्हें शहर के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां कई घंटों के इलाज के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका और देर रात उनका निधन हो गया।

अहमद (78) संप्रग संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार में विदेश राज्य मंत्री थे। वह 1991 से केरल के मलप्पुरम से लोकसभा सांसद थे। वह केरल से लंबे समय तक आईयूएमएल सांसद रहे थे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>