जयपुर: एसपी आशीष प्रभाकर ने कि खुदकुशी, पढ़िए-लव, और धोखा की ये सनसनीखेज वारदात

Dec 23, 2016
जयपुर: एसपी आशीष प्रभाकर ने कि खुदकुशी, पढ़िए-लव, और धोखा की ये सनसनीखेज वारदात

जयपुर में बीती रात एडिशनल एसपी रैंक के पुलिस अधिकारी ने आशीष प्रभाकर ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से पहले अपनी महिला दोस्त को गोली मारी उसके बाद अपने आप को गोली मार कर सुसाइड कर ली। यह घटना जयपुर से कुछ दूरी पर स्थित एक सुनसान इलाके में पुलिस अधिकारी की गाड़ी में ही हुई। पुलिस को कार में सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें यह लिखा है कि ये महिला उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। सूत्रों के अनुसार सुसाइड से पहले महिला फ्रेंड और एएसपी में छीना-झपटी के सबूत भी मिले हैं।

42 साल के आशीष प्रभाकर का शव उनकी गाड़ी से मिला है। उनके साथ गाड़ी में एक महिला का शव भी मिला है। उस महिला की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। पुलिस को उस महिला के पास से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। उसकी मदद से पुलिस महिला की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना है कि आशीष ने अपनी रिवाल्वर से ही खुद को गोली मारी थी। जिस महिला की बॉडी मिली है उसकी उम्र तकरीबन 30 साल की होगी। बताया जा रहा है कि एसपी कुछ दिनों से परिवार से अलग रह रहे थे।

आपको बता दें कि आशीष प्रभाकर ने ही जयपुर के ISIS के नेटवर्क को तोड़ा था। इंडियन ऑयल के अफसर सिराजुद्दीन के नेटवर्क की जांच भी आशीष प्रभाकर ही कर रहे थे। उन्होंने इसके अलावा सीकर और कर्नाटक के गुलबर्गा में भी आईएसआईएस के नेटवर्क का पर्दाफाश किया था। करीब 15 दिन पहले आशीष प्रभाकर की पत्नी ने कंट्रोल रूम में 100 नंबर पर सूचना दी थी कि वह गायब हो गए हैं, लेकिन तब पुलिस को कंट्रोल रूम के बाहर ही बैठे मिले थे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>