जैन मुनि का विवादित बयान, बोले- मुसलामनों की बढ़ती आबादी से देश में हिंदू हो सकता है असुरक्षित

Dec 13, 2017
जैन मुनि का विवादित बयान, बोले- मुसलामनों की बढ़ती आबादी से देश में हिंदू हो सकता है असुरक्षित

अपने विवादित बयानों के जरिये सुर्ख़ियों में रहे वाले जैन मुनि तरुण सागर ने एक बार फिर से मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपने विवादित बयान में कहा कि मुसलमानों की बढ़ती आबादी देश के लिए खतरे की घंटी है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने दो से ज्यादा बच्चे को पैदा करने पर भी रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर कोई इसका विरोध करता है तो उसे वोटिंग के अधिकार न मिले। साथ ही ऐसे लोगों को सारी सरकारी सुविधाओं से वंचित कर देना चाहिए।

बता दें कि उन्होंने जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर मुस्लिमों की बढ़ती आबादी पर रोक नही लगाई गई तो देश में विस्फोटक स्थिति पैदा हो सकती है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यहाँ तक कहा कि मेरा मानना है कि कुछ मुस्लिम भारत विरोधी है और भारत के टुकड़े करना चाहते है। वे रहते यहाँ हैं लेकिन दिल से पाकिस्तान के साथ हैं। अगर इनको नही रोका गया तो देश में हिंदू असुरक्षित हो जाएँगे।

उन्होंने यहीं पर बस नहीं किया बल्कि मुस्लिमों के प्रति अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि, ‘लव जिहाद मुस्लिमों की साज़िश है, अगर इसे नही रोका गया तो कुछ दिनो में दूसरा पाकिस्तान बनते हुए देखेंगे।’ उन्होंने राजनेताओं पर भी तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राजनेताओं को सब कुछ पता होता है कि कौन मुसलमान देश के लिए खतरा है, लेकिन वोट की राजनीति के चलते वो कुछ बोलते नहीं हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए तरुण सागर ने कहा कि देश में जहां-जहां भी मुसलमानों की आबादी बढ़ रही है वहां जनसंख्या पर कानून लागू हो। उन्होंने मुज़फ़्फ़रनगर का उदाहरण देते हुए कहा की जहाँ जहाँ भी मुस्लिमों की आबादी ज़्यादा है वहाँ हिंदू संकट में पड़ते जा रहे हैं। इसलिए मेरी मोदी जी से अपील है की वो जल्द से जल्द दो जनसंख्या वृद्धि को लेकर क़ानून लाए नही तो देश के हालात विस्फोटक हो सकते है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>