जगन ने जिलाधिकारी को जेल भेजने की दी धमकी

Mar 01, 2017
जगन ने जिलाधिकारी को जेल भेजने की दी धमकी

वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वाई. एस. जगनमोहन रेड्डी ने मंगलवार को कृष्णा जिले के जिलाधिकारी को जेल भेजने की धमकी दे डाली। जगन ने जिलाधिकारी अहमद बाबू पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और दोनों के बीच बहस की स्थिति पैदा हो गई। इस बीच जगन ने जिलाधिकारी को जेल में डालने की धमकी दी।

नंदीगामा में एक सरकारी अस्पताल के चिकित्सक के हाथ से जगन ने अंत्य परीक्षण की रिपोर्ट छीन ली, जिस पर जिलाधिकारी ने आपत्ति जताई।

यह अंत्यपरीक्षण एक बस चालक की थी, जिसकी मौत मंगलवार की सुबह बस के मुलापाडू के नजदीक एक पुल से नहर में गिर जाने के कारण हुई। हादसे में 11 लोगों की मौत हुई है।

जगन का आरोप है कि बस चालक के शव का परीक्षण किए बगैर संदिग्ध रिपोर्ट तैयार की गई है।

जगन और जिलाधिकारी के बीच गर्मागर्म बहस हुई और जगन ने पुलिस से लेकर जिलाधिकारी तक सबके भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया।

जगन का आरोप है कि तेलगू देशम पार्टी के सांसद जे. सी. दिवाकर रेड्डी के स्वामित्व वाली दिवाकर ट्रैवल्स को बचाने के लिए बस चालक का झूठा अंत्य परीक्षण रिपोर्ट तैयार किया गया है।

जगन ने कहा कि बस चालक पर बस चलाने के दौरान नशे में होने के आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन जब उन्होंने चिकित्सकों से इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कोई उत्तर नहीं दिया।

जगन ने बस के दूसरे चालक की अस्पताल से लापता होने पर भी सवाल उठाया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>