जडेजा ने आस्ट्रेलिया के हारने के बाद मैथ्यू वेड को खाने पर बुलाया

Mar 28, 2017
जडेजा ने आस्ट्रेलिया के हारने के बाद मैथ्यू वेड को खाने पर बुलाया

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) स्टेडियम में चल रहे चौथे टेस्ट के दौरान आस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड से कहा कि मैच हारने के बाद वह उनके यहां भोजन करने आ सकते हैं। चौथे टेस्ट के तीसरे दिन सोमवार को आस्ट्रेलियाई पारी के दौरान वेड बल्लेबाजी कर रहे थे, जब दोनों खिलाड़ियों के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई।

आस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 137 रनों पर ढेर हो गई, जिसमें वेड 25 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे। जीत के लिए चौथी पारी में 106 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए 19 रन बना लिए हैं और उसे अभी 87 रनों की और दरकार है।

इससे पहले, भारतीय टीम ने जडेजा के 63 रनों की बदौलत अपनी पारी में 332 रन बनाकर आस्ट्रेलिया पर पहली पारी के आधार पर 32 रनों की बढ़त हासिल की। जडेजा ने रिद्धिमान साहा के साथ सातवें विकेट के लिए 96 रनों की बेहद अहम साझेदारी की।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जडेजा ने कहा, “हम सभी को पता है कि क्या हुआ था। मैंने बस उससे कहा कि जब मैच हार जाओ और फुर्सत में हो जाओ तो हम साथ में रात्रिभोज करेंगे।”

जडेजा ने आस्ट्रेलिया की दूसरी पारी ढहाने में भी अहम भूमिका निभाई और तीन विकेट चटकाए।

इस पर उन्होंने कहा, “मुझे एक जिम्मेदार खिलाड़ी समझा जाता है, यह बहुत अच्छा अहसास है। व्यक्तिगत तौर पर यह बहुत अच्छा लगता है। यह मेरी उपलब्धि है, जो मैन ऑफ द मैच या मैन ऑफ सीरीज से बड़ी है। टीम के लिए किमती खिलाड़ी होना अच्छा अहसास देता है।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>