J&K: मुटभेड़ मे चार आतंकी मारे गए और एक जवान शहीद

Jun 17, 2016

कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास तंगधार सेक्टर में गुरुवार को सेना ने घुसपैठ की एक कोशिश नाकाम कर दी, जिसमें चार आतंकी मारे गए और एक जवान शहीद हो गया.

पिछले तीन दिनों में इस क्षेत्र में घुसपैठ का यह दूसरा प्रयास है. तंगधार में हुए इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया. बीते तीन दिनों में नियंत्रण रेखा पर सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की ऐसी कोशिश को दूसरी बार नाकाम किया है.

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सेना ने आज सुबह कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास तंगधार सेक्टर में घुसपैठ का प्रयास विफल कर दिया. शुरुआती गोलीबारी में दो आतंकी मारे गए जबकि सेना का एक जवान घायल हो गया.

ये भी पढ़ें :-  गुजरात चुनाव: पहली बार भाजपा ने उर्दू में छपाए पोस्टर, मुस्लिम क्षेत्र में बांटी उर्दू की पत्रिकाएं

उन्होंने कहा कि इस अभियान में घायल हुए सैनिक की बाद में मौत हो गई. अधिकारी ने कहा कि घुसपैठ निरोधी अभियान के दौरान दो और आतंकवादी मारे गए.

कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षा बलों ने घुसपैठ का यह दूसरा प्रयास विफल किया है. मंगलवार को कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में घुसपैठ का प्रयास विफल कर दिया गया था। दो दिनों तक चले अभियान में एक आतंकी मारा गया था और एक जवान शहीद हुआ था. इस अभियान में चार जवान घायल भी हुए थे.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर: 15 साल का बेटा निकला अपनी मां और बहन का कातिल, कबूल किया गुनाह
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>