जो मेरे साथ ये काम नहीं करेगा, में उसको कभी अपने साथ काम करने का मौका नहीं दूंगा- शाहरुख

Jan 20, 2017
जो मेरे साथ ये काम नहीं करेगा, में उसको कभी अपने साथ काम करने का मौका नहीं दूंगा- शाहरुख

बॉलीवुड फिल्मो के निर्देशक और निर्माता यशराज और धर्मा प्रोडक्शन की कई फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख का कहना है कि वह उनके साथ काम नहीं कर सकते, जो उन्हें पसंद नहीं करते। एक टीवी चैनल के दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा, “जो मुझसे प्यार नहीं करते उनके साथ काम नहीं कर सकता।”

आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्मो के निदेशक कबीर खान की ‘ट्यूबलाइट’ एक बार फिर से शाहरुख-सलमान को साथ ले आई है। लेकिन शाहरुख इसमें केवल अतिथि भूमिका में हैं। दरसअल शाहरुख और सलमान के संबंध पिछल कुछ सालों से ठीक नहीं रहे हैं। सलमान के साथ काम कर चुके शाहरुख ने कहा, ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान के साथ शूटिंग करना काफी मजेदार रहा।

उन्होंने कहा, “इना दिनों उनके साथ मैं केवल अतिथि भूमिका कर रहा हूं।” इस समय शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘रईस’ की रिलीज को लेकर व्यस्त हैं। गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में वह शराब तस्कर की भूमिका में हैं।

उन्होंने कहा, “इंडस्ट्री में बहुत कुछ बदल चुका है। लेकिन एक ही चीज है, जो नहीं बदली है, वह है काम के प्रति मेरा जुनून। यह अकेली चीज है, जो मेरे अभिनय करियर के पिछले 25 सालों से नहीं बदली है।”

शाहरुख ने कहा, “इन 25 सालों में अभी तक केवल पांच बार सेट्स पर मुझे गुस्सा आया और हर बार उसके लिए मैंने माफी मांगी है।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>