यह नमक की डली लगाएंगे तिजोरी में तो हो जाएंगे मालामाल

Mar 31, 2017
यह नमक की डली लगाएंगे तिजोरी में तो हो जाएंगे मालामाल

अगर हमें खाना खाना है और वह भी टेस्टी खाना खाना है तो उसके लिए नमक हमारे लिए बहुत जरुरी है। अगर खाने में मसाला कम हो तो भी चलेगा कोई और चीजें कम हो तो भी चल जाता है। परंतु अगर नमक ना हो तो हमारा पूरा मुंह का स्वाद बदल जाता है। अगर आपके घर में किसी को भी नजर लगी है तो उसके ऊपर से एक चुटकी नमक ले उसको तीन बार घूम आए और उसे बाहर फेंक दे। इस से उसका नजर उतर जाता है। अगर आपके घर में किसी बुरी ताकत में प्रवेश कर लिया है तो डली वाला नमक ले उसे लाल रंग के कपड़े में बांध ले और मुख्य द्वार पर लटका दें। अपने घर से नकारात्मक उर्जा को भगाने के लिए शीशे के बाउल में नमक भर के शौचालय और स्नानघर दोनों जगह पर रखें। इसे सभी वास्तु दोष खत्म हो जाते हैं।

आपको बताते हैं कि ऐसा क्यों होता है क्योंकि शीशा और नमक दोनों ही राहु के नकारात्मक प्रभाव को दूर करने में बहुत सहायक होते हैं। अगर कारोबार में उन्नति चाहते हैं तो मुख्य द्वार पर और तिजोरी पर नमक को ऊपर से लटका दें। शीशे के किसी भी बर्तन में नमक भर कर घर के किसी भी कोने में रखें। घर में सब कुछ अच्छा अच्छा होता है। रात को आप जब भी सोने जाएं तो एक चुटकी नमक पानी में मिलाएं और उसे हाथ पैर धो लें आपको बहुत ही अच्छी नींद आएगी। घर में सकरात्मक उर्जा उत्पन्न हो उसके लिए आप घर में रॉक सॉल्ट लैंप रख सकते हैं उससे घर में सभी सदस्यों का तालमेल अच्छा रहता है।

हफ्ते में कम से कम एक बार पानी में एक चुटकी भर नमक मिलाकर बच्चे को नहलाये उसके सभी नजर दोष होंगे वह दूर हो जाएंगे उसका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>