लाल लिपस्टिक लगाने वाली लड़कियां यह सब सोचती है

Mar 06, 2017
लाल लिपस्टिक लगाने वाली लड़कियां यह सब सोचती है

लाल रंग को आप काफी रंगों में ले सकते हो जो लाल रंगों से मिलता-जुलता रहता है। आजकल लिपिस्टिक भी काफी लाल रंगों में आती है जब आप रेड लिपस्टिक अपने होठों पर लगाते हैं तो ऑटोमेटिक आपके अंदर एक कॉन्फिडेंस आ जाता है यह वैसे भी अपीलिंग कलर है। अगर आप डेट पर जा रहे हैं तो आपको रेड लिपस्टिक ही लगाना चाहिए इससे बेहतर चॉइस आपके लिए दूसरी कोई हो ही नहीं सकते।

रेड लिपस्टिक लगाने वाली लड़कियों के दिमाग में क्या आता है जो लड़कियां लाल रंग की लिपस्टिक लगाती हैं उनके अंदर कॉन्फिडेंस तो आ ही जाता है परंतु अगर आप उन्हें घूर-घूर कर देखेंगे तो उन्हें लगेगा कि शायद मैंने लिपस्टिक ठीक ढंग से नहीं लगाई है। अगर आप उन्हें लगातार देखते रहेंगे तो उन्हे लगेगा शायद उनके लिपिस्टिक उनके दांतों में लग गई है।

आप देखेंगे कि जिन लड़कियों ने रेड कलर के लिपिस्टिक लगाई होती है वह खाने पीने में बहुत ध्यान रखती है कि कहीं इनकी लिपिस्टिक खराब ना हो जाए। उनके दिमाग में हमेशा एक ही बात आती है कि यह रेड लिपस्टिक लगाने से कहीं वह चुड़ैल या वैंपायर तो नहीं लग रही है इसलिए वह बार बार जाकर वॉशरूम में अपनी लिपस्टिक चेक करती रहती है। अगर गलती से किसी के रुमाल पर उनके लिपस्टिक का निशान पड़ जाए तो उन्हें लगता है कि क्या मुझे इनका रुमाल धोना चाहिए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>