यहां दिनदहाड़े 100 रुपये में बिकता है जिस्म !

Apr 21, 2016

नई दिल्ली। क्या जमाना है, खुली छूट है, स्वतन्त्रता है, स्वच्छन्दता है, क्या नहीं है, लेकिन जो पर्दे के पीछे था अब वह खुलेआम हो रहा है। दिल्ली में खुलेआम खाली मैदानों में सेक्स का अवैध धंधा जोर-शोर से चल रहा है। जिस्म की बोली लगाने के लिए यह महिलाएं हरियाणा से चलकर दिल्ली पहुंचती हैं।

दरअसल, बीरान पड़े डीडीए की एक जमीन पर सेक्स वर्कर यह अवैध काम करती हैं। यही नहीं, पार्क में हो रहे इस घिनौने काम से स्कूली बच्चों को भी दो-चार होना पड़ता है। जिस जगह यह जमीन है, वहां स्कूल भी है, आवासीय कॉलोनियां भी। सामने से सड़क गुजरती है, बावजूद उसके यह महिलाएं पैसों के लिए अपनी शरीर को सरेआम बेचती हैं।

दिल्ली के बाहरी जिले भोरगढ़ गांव के पास डीडीए ने कई एकड़ जमीन एक्वायर कर रखी है। जहां पर घूमती हैं ये सेक्स वर्कर्स। यहां पास में ही आईटीआई कॉलेज है। पास में ही इंडस्ट्रियल एरिया है, जहां काफी तादाद में मजदूर काम करते हैं। उन्हीं मजदूरों को अपने जाल में फंसाती हैं। उनकी जिस्मानी जरुरतों को पूरी कर अपनी जेब भरती हैं।

आपको जानकार हैरानी होगी कि यह महिलाएं सिर्फ 100 रुपये में अपने जिस्म का सौदा करती हैं। इस अवैध कारोबार में लिप्त महिलाएं पहले तो कैमरा देख भागने लगीं, लेकिन यह भी कहने से नहीं चुकीं कि यह उनकी जरुरत है और मजबूरी में वह जिस्मफरोसी के इस काम को अंजाम देती हैं।

एक महिला ने बताया कि अगर उन्हें भी कोई रोजगार मिल जाए तो वह यह काम छोड़ देगी। महिला ने कहा उसका पति नहीं है। दो बच्चों का पेट पालने के लिए वह इस धंधे में लगी हुई है। एक स्थानीय ने बताया कि काफी समय से यह महिलाएं इस कारोबार में लगी हुई हैं, लेकिन न तो पुलिस और न ही डीडीए इस अवैध धंधे को रोकने के लिए कोई कदम उठा रहा है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>