इन महिलाओं के साथ सेक्स के दौरान हुआ ऐसा, जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

Jan 24, 2017
इन महिलाओं के साथ सेक्स के दौरान हुआ ऐसा, जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

नुपूर की हाल ही में शादी हुई है और उन्होंने अपने हनीमून के लिए बेहतरीन लोकेशन और होटल चुना। जिस होटल में वे अपने पार्टनर के साथ रुकी वहां बाकी सारी सुविधाएं तो बेहतरीन थीं लेकिन शायद उनका बेड उतना मजबूत नहीं था। रात में जैसे ही दोनों लोग मूड में आये तो उनके पति ने उन्हें उठाकर बेड पर जैसे ही पटका, बेड टूट गया और वे नीचे गिर पड़ी। आज भी उस लम्हे को याद करके दोनों खूब हंसते हैं।

मोना अपना अनुभव हमसे साझा करते हुए बताया कि एक बार वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ जैसे ही सेक्स करने वाली थी वैसे ही अचानक उन्होंने गैस पास (Farted) कर दिया। जिससे दोनों पार्टनर खूब हँसे और सेक्स को अगले दिन के लिए टाल दिया।

एक और विवाहित जोड़े ने बताया कि उन्होंने अपनी हनीमून पर साथ में नहाने का प्लान किया। सब कुछ तो ठीक चल रहा था लेकिन जैसे ही वे बाथरूम में आयी फिसल गयी और गिर पड़ी। आज भी वो लम्हा इन दोनों को याद है।

मीता ने बताया कि एक बार उन्होंने सोचा कि वे सेक्स के दौरांन वेट्रेस का रोल अदा करेंगी और अपने पार्टनर के लिए कूकीज बनाकर ले जायेंगी। इसके लिए मीता ने हाई हील की सैंडल पहन ली और अच्छी सी ड्रेस पहनकर माहौल बनाने की कोशिश की लेकिन जैसे ही वे ओवन में से कूकीज निकालने के लिए झुकी उनके बाल ओवन में फंस गये। जल्दी से उनके पति ने आकर उनको बचाया और फिर बाद में दोनों इस बात पर खूब ठहाके लगाये।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>