इस्तांबुल हवाईअड्डे हमले में मारे गये लोगों को बॉलीवुड ने श्रद्धांजलि दी

Jun 30, 2016

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन, अनिल कपूर, अनुपम खेर और शेखर कपूर आदि ने इस्तांबुल हवाईअड्डे पर हुए आतंकी हमले में मारे गये लोगों को श्रद्धांजलि दी.

इस्लामिक स्टेट समूह के तीन संदिग्ध आत्मघाती हमलावरों ने मंगलवार को इस्तांबुल अतातुर्क हवाईअड्डे के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर हमला किया जिसमें 41 लोग मारे गये और कई अन्य घायल हो गये.
अनिल कपूर ने लिखा कि इस्तांबुल हवाईअड्डे पर हुए जघन्य हमले के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं. पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए मेरी प्रार्थना. ये दुनिया कहां आ गयी है.
अपने बेटों रेहान और रेधान के साथ अफ्रीका में छुट्टी मना रहे रितिक भारत लौट रहे थे तभी इस्तांबुल हवाईअड्डे पर उनकी कनेक्टिंग उड़ान छूट गयी और वह हमले से कुछ घंटे पहले तक वहां अटके रहे.
भारत पहुंचने के बाद रितिक ने ट्वीट किया, ‘‘इस्तांबुल में कनेक्टिंग उड़ान छूट गयी और हवाईअड्डे पर ही अटक गये क्योंकि अगली उड़ान अगले दिन थी लेकिन इकॉनोमी श्रेणी में टिकट लिया और जल्दी उड़ान भरी.’’

missed connecting flight at Istanbul n wer stuck at airport next flight ws next day,but took economy n flew out earlier.

— Hrithik Roshan (@iHrithik)

अभिनेता ने मदद के लिए हवाईअड्डे के कर्मचारियों का शुक्रिया अदा किया और अपने प्रशंसकों से आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होने को कहा.

Ws helped by d kindest staff at Istanbul arport hours ago. Shocking news. Innocents killed 4 religion.V must stand united against terrorism.

— Hrithik Roshan (@iHrithik)

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने ट्वीट किया, ‘‘इस्तांबुल हमला एक बार फिर याद दिलाता है कि हमें इस दुनिया को बदलने के लिए बहुत कुछ करने की जरूरत है.’’

attack is again a recurring reminder that we need to do a lot to change this world. Reconciliation from local to global level.

— Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

अभिषेक बच्चन ने पोस्ट किया, ‘‘इस्तांबुल इस घड़ी में मजबूत रहे. हमारी दुआएं आपके साथ हैं.’’

Stay strong Istanbul. Thoughts and prayers with you.

— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan)

अभिनेता अनुपम खेर, अर्जुन कपूर और अदाकारा श्रद्धा कपूर ने भी हमले की निंदा करते हुए मृतकों और उनके परिजनों के लिए दुआएं कीं.

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>