इस्‍लामाबाद: भारत विरोधी प्रदर्शन, पोस्‍टर में दिखाया गया आर्मी चीफ के हाथ में मोदी का कटा सिर

Sep 27, 2016
इस्‍लामाबाद: भारत विरोधी प्रदर्शन, पोस्‍टर में दिखाया गया आर्मी चीफ के हाथ में मोदी का कटा सिर

उड़ी में हुये आतंकी हमले को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है। वही पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में लोग भारत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। वहा की मीडिया के द्वारा इस तरह के प्रदर्शन की तस्वीरें और खबरें प्रमुखता से छापी जा रही है। विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों के हाथों में एक पोस्टर दिखाई दे रहा है, जिसमें पाकिस्तान के आर्मी चीफ राहिल शरीफ को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कटा हुआ सिर हाथ में लिया हुआ दिखाया गया है। आर्मी प्रमुख के दूसरे हाथ में एक खून से सना हुआ खंजर दिखाया गया है।

पाकिस्तानी अखबार ‘द नेशन’ के मुताबिक इस्लामाबाद में लोग आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद कश्मीर में हुई हिंसा को लेकर भारत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। सुरक्षाबलों ने आंतकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहानी वानी को एनकाउंटर में मार गिराया था। जिसके बाद से पूरी घाटी में विरोध प्रदर्शन और हिंसक झड़पें हुई। जिसमे अब तक 80 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है वहीं हजारों की संख्या में लोग घायल हुए हैं।

शरीफ ने अपने आरोप में कहा कि भारत कश्मीर जैसे ऐतिहासिक विवाद को सुलझाने के लिए गंभीर नहीं है। आईएसपीआर के बयान के अनुसार सम्मेलन US CENTCOM के तत्वावधान में स्टटगार्ट में आयोजित किया गया था। इस सम्मेलन में यूएस के सेंटकॉम के कमांडर जोसेफ वोटेल और पाकिस्तान, अफगानिस्तान, कजाकिस्तान, तजाकिस्तान, तुर्कमेनिस्तान और उज्बेकिस्तान के सेना प्रमुख शामिल हुए थे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>