हाई हील वाली से हो गया है प्यार तो, जान लीजिये उसके इन 5 नखरों के बारे में

Feb 24, 2017
हाई हील वाली से हो गया है प्यार तो, जान लीजिये उसके इन 5 नखरों के बारे में

1 चलना नहीं
अगर आप किसी हाई हील सैंडल वाली लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो उसे पहले इस बात को ध्यान से सुने अगर हाई हील्स की सैंडल पहनने वाली लड़की आपकी गर्लफ्रेंड बनती है और आप उसे डेट पर ले जाना चाहते हैं तो आपके खर्चे जरूर बढ़ जाएंगे। वह हम बताते हैं कैसे ,वह थोड़ी दूर पैदल चलेगी उसके बाद वह कहेगी मेरे पैरों में दर्द हो रहा है आपको उसके लिए कार, ऑटो कोई भी यातायात करना पड़ेगा इससे आपके खर्चे बढ़ जाएंगे।

2 – महेंगे कपडे 
जो लड़कियां हाई हील्स पहनती है तो लाजमी सी बात है कि वह फैशन में भी हाई फाई होगी। उन्हें लोकल मार्केट में अगर आप शॉपिंग के लिए ले जाएंगे तो वह उसको अपनी इन्सुलेट समझेंगे। वह मॉल में जाकर नए ब्रांडेड कपड़ा खरीदना ही चाहती है और उन्हें यही अच्छा लगता है अगर आप इतना खर्चा उठा सकते हैं तो आप ऐसे लड़के को गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

3 – समझौता नहीं
इस तरह की लड़कियां समझौता तो बिल्कुल नहीं करना चाहती हैं अगर आप कभी उनसे यह बात कह दे कि आज मेरे पास तुम्हारे इस खर्चे को उठाने के लिए पैसे नहीं है तो वह आपसे नाराज हो जाएंगे और वह सकता है कि रिश्ता भी तोड़ दे। उन्हें महंगे पार्लर से महंगे मॉल तक जाना ही पसंद है गलती से भी ऐसी लड़कियों के सामने अपनी इमोशनल या अपनी कमजोरी बिल्कुल ना रखें।

4 – रुतबा पहले 
ऐसी लड़कियों के साथ रहने पर आपको एक सीरियस तरह का लड़का रहना पड़ेगा। अगर आप गलती से भी उनके सामने ऐसा कोई जोक्स मार देंगे जिसमें फालतू की बातें हो या कुछ गांव से जुड़ी कुछ बातें हुई । आपने चड्डी बॉडी के साथ कोई हसी मजाक कर लिया तो समझ लीजिए कि आपकी खैर नहीं।

5 – बदलना नहीं 
ऐसी लड़कियां अपने आप को तो नहीं पर आपको जरूर बदल देंगी। अगर आप उन्हें फैशन से संबंधित कोई सुझाव देंगे तो आपसे नाराज हो जाएंगी और पूरा दिन आपका खराब हो जाएगा इन्हें अपने आप में कोई भी चेंज पसंद नहीं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>