क्या ये सच है? मोदी सरकार के 3 सालों में बड़ी शक्ति बनकर उभरा भारत, ख़बर पढ़कर जवाब दें

May 17, 2017
क्या ये सच है? मोदी सरकार के 3 सालों में बड़ी शक्ति बनकर उभरा भारत, ख़बर पढ़कर जवाब दें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने केंद्र की मोदी सरकार के तीन वर्ष पूरे करने पर कहा कि इन तीन सालों में केंद्र सरकार आम लोगों और गरीबों की सरकार साबित हुई है और सरकार ने ईमानदारी और पारदर्शिता के नए आयाम बनाए हैं। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने केंद्रीय योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों से लोगों का आत्मविश्वास बढ़ा है और दुनिया भर में भारत की साख कायम हुई है। शलभ ने पाकिस्तान का मुद्दा छेड़ते हुए कहा कि कुलभूषण जाधव के मामले में अंतर्राष्ट्रीय अदालत में पाकिस्तान की फजीहत कर भारत ने दुनिया की नजरों में अपनी बढ़ती ताकत का अहसास भी करा दिया है।

ये भी पढ़ें :-  खुले में शौच जाना परिवार को पड़ा महंगा, सरपंच ने लगाया 75 हजार का जुर्माना

सर्जिकल स्ट्राइक को याद करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के कड़े कदम के चलते ही देश विरोधी तत्वों में बौखलाहट है और ये तत्व अपना वजूद बचाने की नाकामयाब और आखिरी कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जेनेरिक दवाओं और हृदय रोगियों को लगने वाले स्टेंट की कीमतों में कमी कर केंद्र सरकार ने आम लोगों को राहत दी है। वहीं, घपलों, घोटालों और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाकर जनता को महंगाई से भी निजात दिलाई है।

उन्होंने नोटबंदी और कैशलेस की तारीफ करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की मुहिम लगातार जारी है और काला धन रखने वालों के खिलाफ चल रही आयकर विभाग की कार्रवाई इसी का सबूत है।

ये भी पढ़ें :-  अयोध्या के मंदिर-मस्जिद मामले में राम मंदिर के मुख्य पक्ष महंत भास्कर दास का निधन
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>