आईएस से ताल्लुक रखने पर ग्लैमरस ब्रिटिश मॉडल गिरफ्तार

Oct 11, 2016
आईएस से ताल्लुक रखने पर ग्लैमरस ब्रिटिश मॉडल गिरफ्तार

द सन के लिए टॉपलेस तस्वीरें खींचा चुकी किंबरली मिनर्स को आईएस से संबंध रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। ये ब्रिटिश ग्लैमर मॉडल है। उनपर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा आतंकी समूह आईएस के आतंकियों से संपर्क किया था। मॉडल के द्वारा आईएस के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर और लाइक करने पर ब्रिटेन के आतंकरोधी पुलिस और खुफिया एजेंसी एमआई को जांच करने पर मजबूर कर दिया।

ग्लैमर मॉडल को आतंकवादी अधिनियम-2000 के तहत शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने पश्चिमी यॉर्कशायर के ब्रैडफोर्ड में स्थित उनके घर की छानबीन की। हालाँकि मॉडल को रविवार शाम को जमानत पर रिहा कर दिया गया, मगर अभी आगे की जांच जारी रहेगी। एक समाचार पत्र ने खुलासा किया था कि मिनर्स सोशल मीडिया पर एलियास आयशा लॉरेन अल-ब्रिटानिया के रूप में सक्रिय रहती हैं।

ये भी पढ़ें :-  अफगान टीवी स्टेशन पर आईएस का हमला, 6 लोग मारे गए

मॉडल पर आरोप है की ये मॉडल राइफल और अन्य हथियार लेकर खड़ी महिलाओं की तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। इस मामले में मिनर्स का दावा है कि उन्हें फंसाने के लिए यह फर्जी प्रोफाइल बनाई गई है। मॉडल का कहना है मैं किसी भी सोशल मीडिया साइट पर सक्रिय नहीं हूं और मैं किसी आतंकी समूह के साथ संपर्क में भी नहीं हूं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>