अपनी कलाई पर राखी बाँधने पर इरफ़ान पठान हुए ट्रोल, लोग बोले ‘मुस्लिम बनो’

Aug 08, 2017
अपनी कलाई पर राखी बाँधने पर इरफ़ान पठान हुए ट्रोल, लोग बोले ‘मुस्लिम बनो’

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज इरफ़ान पठान को इन दिनों सोशल मीडिया खूब ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल हाल ही में उन्होंने फेसबुक पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। जहाँ इस तस्वीर में उनकी कलाई पर राखी बंधी हुई दिखाई दे रही थी। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब इरफ़ान पठान को इन चीज़ों का सामना करना पड़ रहा है बल्कि इससे पहल भी वो कई बार इसका शिकार हो चुके हैं। यहाँ भी जब इस तस्वीर के कैप्शन में इरफ़ान ने सभी लोगो को रक्षा बंधन की शुभकामनाये भी दी। तो उनके कुछ मुस्लिम फैंस को ये बिकुल भी पसंद नहीं आया। इसलिए उन्होंने इरफ़ान को खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी। एक यूजर ने तो इरफ़ान को नसीहत देते हुए यहाँ तक कह दिया की ‘आपके पिता जी मौलवी हैं, इसके बाद भी तुम ऐसा नीच काम कर रहे हो, मुस्लिम बनो मेरे भाई। यह इस्लाम में हराम है।’

ये भी पढ़ें :-  आईपीएल के दौरान चीयरलीडर को दिल दे बैठा था ये मशहूर खिलाड़ी, "इस तरह रचाई थी दोनों ने शादी"

एक दूसरे यूजर ने इरफ़ान के मुस्लिम होने पर अफ़सोस जाहिर करते हुए लिखा कि ‘अगर तुमसे अभी इस्लामिक इयर या किसी तारीख के बारे में पूछ ले तो तुम्हे इस बारे में पता नही होगा लेकिन रक्षा बंधन याद है तुम्हे’ एक दुसरे यूजर ने इरफ़ान से पुछा की कही ऐसा करना इस्लाम में हराम तो नही है? एक बार अपने मौलानाओ से भी पूछ लो? लेकिन इस बीच कई लोग इरफ़ान का साथ भी देते नजर आये।
यहाँ देखिये उनके कमैंट्स…….

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>