आईपीएल : दिल्ली ने जीता टॉस, बल्लेबाजी का लिया फैसला

Apr 17, 2017
आईपीएल : दिल्ली ने जीता टॉस, बल्लेबाजी का लिया फैसला

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने सोमवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 18वें मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। आईपीएल के इस सीजन नें दिल्ली का अपने घरेलू मैदान पर यह दूसरा मैच है। इससे पहले अपने पिछले घरेलू मैच में उसने किंग्स इलेवन पंजाब को हराया था।

इसके अलावा, दिल्ली ने इस सीजन में अब तक खेले गए तीन मैचों में से दो में जीत हासिल कर आठ टीमों की अंक तालिका में सनराइजर्स हैदराबाद को पछाड़ते हुए तीसरा स्थान हासिल किया है, वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अब तक खेले गए चार में से तीन मैचों में जीत हासिल की है और वह अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

इस मैच के लिए दिल्ली टीम में दो बदलाव किए गए हैं। शाहबाज नदीम के स्थान पर मोहम्मद शमी और पिछले मुकाबले में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने वाले कोरी एंडरसन के स्थान पर एंजेलो मैथ्यूज को अंतिम एकादश में जगह मिली है। एंडरसन बीमार हैं।

कोलकाता की अंतिम एकादश टीम में केवल एक बदलाव हुआ है। इस टीम में ट्रैंट बाउल्ट की जगह नाथन कोल्टर नाइल को जगह मिली है।

टीमें :

दिल्ली डेयरडेविल्स : जहीर खान (कप्तान), संजू सैमसन, सैम बिलिंग्स, श्रेयस अय्यर, करुण नायर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), एंजेलो मैथ्यूज, क्रिस मोरिस, पैट कमिंस, आशीष मिश्रा और मोहम्मद शमी।

कोलकाता नाइट राइडर्स : गौतम गंभीर (कप्तान), सुनील नरेन, रोबिन उथप्पा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, युसुफ पठान, कोलिन डी ग्रैंडहोमे, क्रिस वोक्स, सूर्यकुमार यादव, नाथन कोल्टर निले, कुलदीप यादव और उमेश यादव।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>