आईपीएल : रोहित ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

Apr 14, 2017
आईपीएल : रोहित ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। इस मैच में बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली की वापसी हुई है। कंधे की चोट से जूझ रहे कोहली को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम ने गुरुवार को पूरी तरह से फिट घोषित कर दिया था। कोहली की अनुपस्थिति में शेन वॉटसन अब तक बेंगलोर टीम के कप्तान की भूमिका निभा रहे थे।

बेंगलोर टीम के लिए कोहली के बिना आईपीएल सत्र की शुरुआत उतार-चढ़ाव से भरी रही है। टीम को अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं दूसरे मैच में उसने दिल्ली डेयरडेविल्स को हराकर खाता खोला था। इसके बाद उसे तीसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने हराया था।

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल के इस संस्करण की शुरुआत भले ही पहले मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट से मिली हार के कारण खराब रही हो, लेकिन अपने अगले दो मैचों में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर टीम ने अच्छी फार्म हासिल कर ली है।

इस मैच के लिए मुंबई टीम में एक बदलाव किया गया है। टीम में खराब स्वास्थ्य के कारण बाहर हुए लासिथ मलिंगा के स्थान पर टिम साउथी को शामिल किया गया है।

बेंगलोर टीम में इस मैच के लिए दो बदलाव हुए हैं। टीम में शेन वॉटसन और बिली स्टेनलेक के स्थान पर सैमुएल बद्री और क्रिस गेल को शामिल किया गया है।

टीमें :

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), क्रिस गेल, अब्राहम डिविलियर्स, मनदीप सिंह, स्टुअर्ट बिन्नी, केदार जाधव (विकेटकीपर), टाइमल मिल्स, श्रीनाथ अरविंद, युजवेंद्र चहल, पवन नेगी, सैमुएल बद्री।

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), जोस बटलर, केरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, नितीश राणा, हरभजन सिंह, मिशेल मैक्लेनघन, जसप्रीत बुमराह और टिम साउथी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>