IPL Auction : नंबर-1 टी-20 गेंदबाज इमरान ताहिर नहीं बिके

Feb 20, 2017
IPL Auction : नंबर-1 टी-20 गेंदबाज इमरान ताहिर नहीं बिके

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की एकदिवसीय और टी-20 के गेंदबाजों की रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर कायम दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर सोमवार को यहां जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में अभी किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा है। पहले चरण में उनकी बोली लगी थी लेकिन उन्हें खरीददार नहीं मिला। दूसरे चरण में भी किसी फ्रेंचाइजी ने उनमें रुचि नहीं दिखाई।

ताहिर के अभी तक न बिकने पर भारतीय टीम के पूर्व सालमी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा कि, “इमरान ताहिर का न बिकना दिन की सबसे ज्यादा हैरान करने वाली खबर है। यह कैसे हुआ समझ में नहीं आ रहा।”

ताहिर ही इकलौता बड़ा नाम नहीं हैं जिनमें किसी भी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। भारतीय टीम के गेंदबाज ईशांत शर्मा, हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान, बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा और मध्य क्रम के बल्लेबाज मनोज तिवारी के लिए भी किसी भी फ्रेंचाइजी ने बोली नहीं लगाई।

इस सूची में बिग बैश लीग (बीबीएल) में अच्छा प्रदर्शन करने वाले न्यूजीलैंड के इश सोढ़ी, मिशेल सैंटनर, कोलिन मुनरो, जेम्स निशााम, दक्षिण अफ्रीका के व्यान पारनेल और इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉने बेयर्सटो भी शामिल हैं। बांग्लादेश के मेहदी हसन मिराज और शब्बरी रहमान को भी किसी ने नहीं खरीदा।

हाल ही में सयैद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में पूर्वी क्षेत्र को फाइनल में जीत दिलाने वाले युवा विराट सिंह को भी अभी तक कोई खरीददार नहीं मिला है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>