Iphone ने मचाई तबाही एक क्लिक में बन जाएगा हथियार

Jan 14, 2017
Iphone ने मचाई तबाही एक क्लिक में बन जाएगा हथियार

iphone के चाहने वालों की दुनिया में कोई कमी नहीं है. हर कोई चाहता है कि उसके पास iphone हो. पर हाल ही मेंiphone जैसे दिखने वाले 9 mm के डबल बैरल पिस्टल के कारण यूरोप की पुलिस हाईकोर्ट अलर्ट पर आ गई है . अधिकारियों ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि इस पिस्टल जब  अमेरिका में बिकने शुरू होगी तो इसको गैरकानूनी तरीके के साथ ही यूरोप  में लाया जा सकता है . बताने वाली बात यह है कि इस iphone गन के  12000 से ज्यादा पहले से ही आर्डर दिए जा चुके है . इस पिस्टल वैसे तो iphone जैसी ही है .पर यह केवल एक बटन दबाते ही खतरनाक हथियार में तब्दील हो जाती है.दी इवनिंग स्टैंडर्ड की एक रिपोर्ट के मुताबिक,” ऐसा माना जाता रहा है कि कुछ दिन में ऐसे हथियार को यूरोप में आयात किया जा सकता है .

यह पिस्तौल लगभग 330 पाउंड में मिलेगी .जो कि एक आईफोन की कीमत की लगभग आधी कीमत है . इस रिपोर्ट में कहा गया है कि बेल्जियन पुलिस ने पहले ही इसके बारे में चेतावनी जारी कर दी है कि जब कि ऐसी कोई पिस्तौल हाथ नहीं लगी है. पर यह पिस्टल यूरोप में जल्द ही दिखाई दे सकती है.

 एक और अखबार के मुताबिक बेल्जियम पुलिस के अल्ट्रा में कहा गया है . देखने में इस पिस्तौल में कोई ज्यादा फर्क नजर नहीं आता है. ज्यादातर लोग स्मार्टफोन रखते हैं ऐसे में इस मामले में इस iphone  गन को लेकर अनदेखी भी हो सकती है.

 इस iphone इस तरह को मिनिसोटा की एक कंपनी ने बनाया है. और यह अगले हफ्ते में अमेरिका में बिकने लगेगी. इस कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर कहां है के स्मार्टफोन सब जगह पर पाया जाता है. इस के लिए आपकी पिस्तौल आज कल के माहौल के बिल्कुल अनुकूल होगी. जब यह पिस्तौल लोक पोजीशन में रहती है तो कोई भी इसको पहचान नहीं सकता.क्योंकि यह किसी को किसी तरह नजर नहीं आती है . बताने वाली बात यह है कि इससे पहले भी पिछले साल जुलाई के महीने में ऐसे केस के स्टैंड एयरपोर्ट पर एक यात्री को उसके पास एक जैसे दिखने वाले फोन के होने के कारण रोक लगाई गई थी.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>