शहादत का अपमान: BJP सांसद के विवादित बोल- ‘आर्मी में तो जवान मरते ही हैं’, विवाद बढ़ता देख मांगी माफी

Jan 02, 2018
शहादत का अपमान: BJP सांसद के विवादित बोल- ‘आर्मी में तो जवान मरते ही हैं’, विवाद बढ़ता देख मांगी माफी

आतंकी हमले में शहीद होने वाले देश के जवानों पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने विवाद टिप्पणी की है। उत्तर प्रदेश के रामपुर से बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने सीमा पर शहीद हुए जवानों को लेकर उनकी शहादत का अपमान करते हुए कहा कि ‘अगर कोई सेना में है तो वह मरेगा ही।’ लेकिन जैसे ही उनके इस बयान ने तूल पकड़ा नेपाल सिंह ने अपने दिए बयान से यूटर्न लेते हुए मांफी मांग ली।

बता दें कि सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद नेपाल सिंह ने हाल में पाकिस्तान की तरफ से हुए संघर्ष विराम उल्लंघन और पुलवामा में सीआरपीएफ ट्रेनिंग कैम्प पर हमले को लेकर बोलते हुए कहा कि “ये तो रोज मरेंगे आर्मी में, कोई ऐसा देश है जहां आर्मी का आदमी न मरता हो झगड़े में? गांव में भी झगड़ा होता है, लट्ठबाजी होती है तो एक न एक तो घायल होगा ही।” इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने आगे खुद कुछ ऐसा सवाल किया, जो काफी हैरान करने वाला था कि “अच्छा हमें कोई डिवाइस बताओ, जिससे आदमी न मरे। ऐसी चीज बताओ कि गोली काम न करे, उसे करवा दें.????”

बीजेपी सांसद के इस बयान के सामने आते ही इस बयान की खूब आलोजना की जा रही है। लेकिन इस मामले पर बीजेपी की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। लेकिन जैसे ही नेपाल सिंह का ये बयान तूल पकड़ा उन्होंने अपने दिए गए बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनका कहने का ये मतलब ही नहीं था । उन्होंने कहा कि “मैंने ये बोला था कि वैज्ञानिक लगे हुए हैं और कोई डिवाइस ढूंढ़ रहे हैं कि कोई गोली आए तो लगे नहीं, सिपाही का प्रोटेक्शन हो जाए।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>