इंस्पेक्टर ने पुलिस क्वॉर्टर में किया 6 साल की बच्ची से रेप की कोशिश..

Oct 02, 2017
इंस्पेक्टर ने पुलिस क्वॉर्टर में किया 6 साल की बच्ची से रेप की कोशिश..

हर कोई पुलिस को देख अपने आप को सुरक्षित महसूस करने लगता है लेकिन जब यही पुलिस वाले इसकी आड़ में घिनोने काम करने लग जाएँ तो फिर भला हम लोग किसपर विश्वास करेंगे। एक ऐसे ही पुलिस वाले का भयावह चेहरा सामने आया है। जिस ने एक 6 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी करने की कोशिश की है।

बता दें कि ये घटना यूपी के रामपुर की है। जहाँ दारोगा ने 6 साल की मासूम बच्ची से रेप करने की कोशिश की है। मासूम बच्ची को दारोगा ने चौकी परिसर में ही पकड़ लिया था। लेकिन बच्ची के चीखने पर लोगों ने बच्ची को उस से छुड़ाया। जिसके बाद आरोपी दारोगा को वहां से निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक पूरा मामला ये है कि कमेरी थाने का एचसीपी तेजवीर सिंह नशे में था। चौकी के पास ही गांव की एक 6 साल की बच्ची खेल रही जिसे वो फुसलाकर एक कमरे में खींच लिया। लेकिन उसी दौरान एक सिपाही की नजर इस पर पड़ गई, और वो पूरा माजरा समझ गया। तब तक कुछ और लोग इकट्ठा हो गए, और सबके सब दरोगा के कमरे पर पहुंच गए और दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगे। लेकिन दरवाजा नहीं खुला। वहां कमरे में बच्ची चीखने-चिल्लाने लगी जिस की आवाज पर लोग भड़क उठे और दरवाजा तोड़ने की कोशिश की तब जाकर दरोगा ने दरवाजा खोला। जिसके वहां मौजूद लोगों से उसने हाथापाई भी की। लोगों ने बच्ची को वहां से आज़ाद किया। जहाँ उसकी हालत काफी बिगड़ गई थी।

जिसके बाद तत्काल पूरी घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। जिसके कुछ ही देर बाद एसपी डॉ विपिन ताडा और लीओ केमरी विजय बहादुर सिंह मौके पर पहुंच गए। एसपी ने करवाई करते हुए आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया। जिसके बाद उसे हिरासत में लेकर थाने भेज दिया गया। दूसरी तरफ पीड़ित बच्ची की मां और चाचा ने दरोगा पर रेप का भी आरोप लगाते हुए उसको सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>