थाने के भीतर थानेदार ने किया नाबालिग का रेप, प्रशासन में मचा हंगामा

Jul 24, 2017
थाने के भीतर थानेदार ने किया नाबालिग का रेप, प्रशासन में मचा हंगामा

एक बार फिर उत्तर प्रदेश में एक नाबालिग लड़की का रेप किया गया। और इस बार रेप करने वाला कोई गुंडा या बदमाश नहीं, बल्कि हम सब की शुरक्षा करने वाले एक थानेदार ने किया। बारे में पीड़िता का कहना है कि रेप के कारण उसकी हालत बहुत खराब हो गई थी। तो थानेदार ने उसको हॉस्पिटल में भर्ती करके इसका इलाज भी कराया। इसके बाद थानेदार ने लड़की और उसके पूरे परिवार को अपने चंगुल में फंसा लिया और गांव से बाहर जाने पर रोक लगा दिया। और पहरे पर गांव के ही कई दबंगों को लगा दिया। ताकि वो गांव से बहार न जा सकें।

बता दें कि ये घटना बीती 7 जुलाई को कानपुर के एक देहात की है जहाँ पर थानेदार भूपेंद्र राठी पर आरोप लगा है कि उसने एक 15 वर्षीय युवती का थाने में ही रेप कर दिया है। इस बारे में युवती का कहना है कि उसके गांव में एक युवक ने सुसाइड किया था। इसी मामले में गवाही देने के बहाने पुलिस वाले उसे घर से बुला कर ले गए थे। थाने लाकर रात में थानेदार भूपेंद्र राठी ने पूछताछ के बहाने युवती को अपने कमरे में बुलाया। और कमरे में युवक के सुसाइड केस में फंसाने की धमकी देने लगा। और उसके साथ अपना मुंह काला किया।

आगे पीड़िता ने बताया कि रेप से उसकी तबियत बहुत ज्यादा ख़राब हो गई। तो उन्होंने सुबह उसे रसूलाबाद के एक हॉस्पिटल में भर्ती करा कर उसका इलाज भी कराया। और वहां से उसको ये धमकी देकर छोड़ा कि अगर उसने किसी से इस बारे में शिकायत की तो फर्जी का केस बनाकर उसको जेल भेज दिया जाएगा। लेकिन पीड़िता ने घर आते ही अपने पिता को पूरी बात बता तो। जिसको सुन कर लड़की के परिवार ने मौका पाते ही किसी तरह गांव से निकले और मामले की शिकायत करने कानपुर आईजी कार्यालय पहुंच गए। मामले की जानकारी होने के बाद पूरे पुलिस स्टाफ में हंडकम्प मच गया। आईजी आफिस में आईजी ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>