ड्रग रैकेट मामले में अभिनेत्री चार्मी से हुई पूछताछ, सामने आया बड़ा सच

Jul 28, 2017
ड्रग रैकेट मामले में अभिनेत्री चार्मी से हुई पूछताछ, सामने आया बड़ा सच

बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ की भी खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री चार्मी कौर के बारे में जिनका एक अलग ही अंदाज है. बता दे कि अभी हाल ही में हैदराबाद ड्रग रैकेट की जांच कर रहे तेलंगाना के आबकारी विभाग के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने बुधवार को अभिनेत्री चार्मी कौर से पूछताछ की. बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ की भी खूबसूरत मोहतरमा चार्मी कौर जिन्होंने साउथ में अपनी पहली सफल फिल्म ‘कट्टूचेमबकम्’ मे अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा था.

बता दे की इसके अलावा चार्मी ने और भी बहुत सी फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. बात करे अगर हम चार्मी व ड्रग रैकेट के बारे में तो बता दे कि, चार्मी कौर से सहायक आबकारी निरीक्षक अनीता के नेतृत्व में महिला अधिकारियों की एक चार सदस्यीय टीम ने अभिनेत्री से रैकेट के सरगना केल्विन मासक्रेन्हास से उनके कथित संबंधों को लेकर पूछताछ की.

जी हाँ, चार्मी ने ‘मास’, ‘चक्रम’, ‘रगड़ा’, ‘पॉलिटिकल राउडी’, ‘लक्ष्मी’, ‘स्टाइल’, ‘मन्त्रा’, ‘लव-कुश’ सहित अन्य फिल्मों में काम किया है. अब अगर चार्मी की बॉलीवुड की फिल्मो की बात की जाए तो जनाब बता दे कि चार्मी ने अपनी पहली हिन्दी फिल्म ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ की थी. उसके बाद वो ‘जिला गाजियाबाद’ में भी दिखीं. चार्मी ने ‘आर राजकुमार’ में कैमियो भी किया था.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>