गिनती नहीं सुना पाई तीन साल की मासूम तो, पिता ने पटककर मार डाला

Nov 05, 2016
गिनती नहीं सुना पाई तीन साल की मासूम तो, पिता ने पटककर मार डाला
बाप हैवान बन गया। तीन साल की मासूम का सिर्फ कुसूर इतना था उसे गिनती याद नहीं थी। हैवान बने बाप ने उसे इस कदर पटक दिया कि बच्ची की जान निकल गई। घटना  मध्य प्रदेश के इंदौर जिले की है। यह करतूत सौतेले पिता ने की। तीन साल की मासूम भूरी अपने पिता मंगल को गिनती नहीं सुना पाई थी, जिसके बाद मंगल ने उसे इतनी बुरी तरह मारा कि भूरी की मौत हो गई। मासूम की मां मानसिक तौर पर कमजोर है। बच्ची की मौत के बाद उसे लगा कि वो नींद में है, मां भी बच्ची के शव के साथ सोती रही।
खुड़ैल पुलिस थाने के प्रभारी अविनाश सिंह ने बताया कि पेड़मी गांव में मंगल उर्फ मंगू (30) ने अपनी सौतेली बेटी भूरी से दो नवंबर की शाम गिनती बोलने को कहा। जब मासूम बच्ची गिनती नहीं बोल सकी, तो मंगल ने उसे कथित तौर पर इतना पीटा कि उसकी जान चली गयी।पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्याकांड की शिकार भूरी की मां जोहरा मानसिक रोगी है। उसे बच्ची का शव देखकर लगा कि वह सो गयी है। उसने रात को मृत बच्ची को अपने पास सुला लिया। लेकिन जब अगली सुबह बच्ची के शरीर में कोई हरकत नहीं हुई, तो मां समझ गयी कि उसकी बेटी के साथ कोई अनहोनी हुई है।
खेत का मालिक लेकर क्लीनिक गया- 
मालिक ने पुछने पर जौहरा ने बच्ची को बाहर लाकर दिखाया तब खेत मालिक ने जांच कर बच्ची की मौत होने की बात कही। इसके साथ ही उसे नजदीकी क्लिनिक ले जाया गया, जहा डॉक्टर ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटना की सुचना जौहर के पिता और पुलिस को दी।  सिंह ने बताया कि वारदात के बाद से मंगल फरार है। घटना के वक्त वो काफी नशे में था। उसकी तलाश की जा रही है। मामले में विस्तृत जांच जारी है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>