इंदौर: पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा पर यौन हमला: मुंह में कपड़ा ढूंसकर चलती बस में बेदर्दी से..

Jul 24, 2017
इंदौर: पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा पर यौन हमला: मुंह में कपड़ा ढूंसकर चलती बस में बेदर्दी से..

एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसमे छात्रा के साथ सरेआम भरी बस में छेड़छाड़ की गई, और साथ ही मारपीट भी। बताया जा रहा है कि छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंसकर आवाज दबाने का प्रयास किया। छात्रा का आरोप है कि बस में बैठे सभी लोग तमाशबीन बने रहें। बाद में बदमाश बस ड्राइवर, कंडक्टर और हेल्पर की मदद से भाग गया। घटना जब घाटी जब छात्रा कोचिंग के लिए रतनपुर से इंदौर आ रही थी, बस में सवार बदमाश उससे छेड़छाड़ करते रहे। और सभी यात्री तमाशबीन बनकर देखते रहे। लेकिन जब छात्रा छेड़छाड़ की शिकायत करने शुक्रवार को भंवरकुंआ थाने पहुंची, तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की।

ये भी पढ़ें :-  योगी सरकार ने दिया मदरसों के हर क्लास रूम में CCTV कैमरा लगाने का आदेश

फिर छात्रा खुडैल थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। लेकिन छात्रा घटना के 24 घंटो बाद शनिवार को छात्रा परिजनों के साथ दोबारा भंवरकुंआ थाने गई, लेकिन फिर पुलिस कार्रवाई करने का आश्वासन देती रही। कार्रवाई नहीं होने पर परिजनों ने आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज की।

छात्रा के परिजनों का दावा है कि, अगर पुलिस सिर्फ दो घंटे की छूट दे तो वो खुद बदमाशों को पकड़ कर थाने ला सकते हैं। आक्रोशित परिजन कानून अपने हाथ में लेने को तैयार हैं। पुलिस अनुसार छात्रा ने पहले कुछ और बयान दिए थे। भंवरकुंआ थाना प्रभारी शिवपाल सिंह कुशवाह ने बताया कि दूसरे दिन जब छात्रा ने पूरी कहानी बताई, तो मामले की गंभीरता देखते हुए एफआईआर दर्ज कर ली गई। बस ड्राइवर, कंडक्टर और हेल्पर से पूछताछ कर बदमाशों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।

ये भी पढ़ें :-  बीजेपी नेता ने किया 27 वर्षीय महिला का बलात्कार, कई धाराओं में केस दर्ज
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>