भारत के प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप दुनिया को बर्बाद कर देंगे- लालू

Feb 22, 2017
भारत के प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप दुनिया को बर्बाद कर देंगे- लालू

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के अंतिम दिन प्रचार के मैदान में आये राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बेहद ही घटिया भाषा का प्रयोग किया। दैनिक जागरण में छपी खबर के अनुसार, लालू प्रसाद रायबरेली में समाजवादी पार्टी के कैंडीडेट के पक्ष में चुनावी सभा करते हुये कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिजड़ा है। वह जहाँ जाते है हिजडा जैसा हाथ हिलाने लगते है। इसके बाद भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुये कहा कि अमित शाह तो गैंडे जैसा है। अगर गैंडा न होता तो बिहार में लिफ्ट में न फंस जाता। ऊपर से कहने लगा बिहार में मेरे खिलाफ साजिश हुई है।

इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप दुनिया को बर्बाद कर देंगे। लालू ने मोदी को कहा कि बाथरूम में झांकना बंद कर देना चाहिए। आगे कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भाजपा ने कोई दवा खिला दी है। जिसकी जांच होनी चाहिए।

चुनावी सभा में लालू ने कहा कि मुलायम परिवार में कोई मतभेद नहीं है। सब कुछ ठीक है। आपको बतादे कि चौथे चरण के मतदान में 12 जिलों की 53 सीटों पर वोटिंग होनी है। इन जिलों में रायबरेली, प्रतापगढ़, कौशांबी, इलाहाबाद, जालौन, झांसी, ललितपुर, महोबा, बांदा, हमीरपुर, चित्रकूट और फतेहपुर शामिल है। चौथे चरण में 680 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>